“ये शर्ट हमको दे दे गब्बररर”, फैन ने शिखर धवन से मांगी उनकी जर्सी, देखें उनका शानदार रिएक्शन- Video

तीसरे वनडे के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से एक फैन ने उनकी जर्सी मांग ली, जिस पर भारत के सलामी बल्लेबाज ने कमाल का रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

“ये शर्ट हमको दे दे गब्बररर”, फैन ने शिखर धवन से मांगी उनकी जर्सी, देखें उनका शानदार रिएक्शन- Video

Shikhar Dhawan का कमाल का रिएक्शन

नई दिल्ली:

शिखर धवन (Shikhar Dhawam) मैदान के अंदर और मैदान के बाहर दोनों जगह फैन फेवरेट होते है क्योंकि वो एक मजेदार इंसान है. फैंस का मनोरंजन करना धवन की आदत है. चाहे वो उनके सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट के जरिए ही क्यों ना हो. जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे और सीरीज के आखिरी वनडे (ZIM vs IND 3rd ODI) में टीम इंडिया के उप कप्तान धवन ने एक बार फिर ऐसा कुछ किया. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शिखर धवन अपने नाम के बगैर वाली जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. जर्सी पर जहां खिलाड़ियों का आमतौर नाम होता है वहां टेप चिपका हुआ है.

इसी वीडियो में एक फैन को एक प्लेकार्ड लिए देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है: “शिखर, क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है.” जिसके बाद कैमरामैन डगआउट पर बैठे शिखर धवन को स्क्रीन पर दिखाया, जिन्होंने ये पढ़कर लगभग अपनी शर्ट उतार ही दी थी. ये काफी मजेदार पल था.


देखिए शिखर धवन ने फैन की इस अपील पर क्या किया.

शुभमन गिल के करियर के पहले अंतरराष्ट्रीय शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने बेहद करीबी मैच में जिम्बाब्वे को सोमवार को 13 रन से हराकर तीन वनडे मैच की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया.

भारत के 290 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जिंबाब्वे की टीम आवेश खान (66 रन पर तीन विकेट), अक्षर पटेल (30 रन पर दो विकेट), कुलदीप यादव (38 रन पर दो विकेट) और दीपक चाहर (75 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 49.3 ओवर में 276 रन पर सिमट गई.

सिकंदर रजा (95 गेंद में 115 रन, नौ चौके, तीन छक्के) और ब्रेड इवान्स (28) ने आठवें विकेट के लिए 104 रन जोड़कर उलटफेर की उम्मीद जगाई लेकिन टीम ने अंतिम तीन विकेट सिर्फ तीन रन पर गंवा दिए. सीन विलियम्स (46 गेंद में 45 रन) ने भी उपयोगी पारी खेली.

गिल ने 97 गेंद में 15 चौकों और एक छक्के की मदद से 130 रन की पारी खेलने के अलावा ईशान किशन (61 गेंद में 50 रन, छह चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 140 रन की साझेदारी की जिससे भारत ने आठ विकेट पर 289 रन का स्कोर खड़ा किया था.

जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे क्रिकेट में यह भारत की लगातार 15वीं जीत है. भारत ने यहीं तीन जून 2010 को सात विकेट की हार के बाद से जिंबाब्वे के खिलाफ कोई वऩडे मैच नहीं गंवाया है.

(PTI के इनपुट के साथ) 

‘आज खुश तो बहुत होंगी Sara', शुभमन गिल द्वारा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने पर Twitter यूजर्स का कमाल का रिएक्शन

पहले सेंचुरी, फिर ये सुपर कैच! देखें Shubman Gill ने कैसे छीनी शतकवीर सिकंदर रजा से एक ऐतिहासिक जीत- Video

* Vinod Kambli के लिए जॉब ऑफर! महाराष्ट्र के एक बिजनेसमैन ने दिया इतने लाख महीने की नौकरी का ऑफर 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com