इंदौर : 70 रुपये के विवाद में बदमाशों ने पान वाले की हत्या कर दी

बदमाशों ने राह चलते कुछ लोगों को भी घायल किया, इंदौर के मल्हारगंज क्षेत्र के रामचंद्र नगर चौराहे पर हुई वारदात

इंदौर : 70 रुपये के विवाद में बदमाशों ने पान वाले की हत्या कर दी

इंदौर में वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

इंदौर:

इंदौर के वीआईपी रोड पर बदमाशों ने राह चलते कुछ लोगों को चाकू मार दिया. रामचन्द्र नगर चौराहे पर पिंटू नाम के युवक की बदमाशों ने पहले हत्या की, फिर किला मैदान से रामचन्द्र नगर के रास्ते पर 3-4 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया. सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. जानकारी के अनुसार इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के रामचंद्र नगर चौराहे पर स्थित पिंटू पान मसाले वाले की दुकान पर बीते दिन दो लोग आए थे. उन लोगों ने सिगरेट, पाऊच दुकान से लिया ओर पैसे नहीं दिए. 

दुकानदार पिंटू ने जब उन दोनों युवकों से पैसे मांगे तो ग्राहकों ने कहा बाहर निकाल देते हैं. उसी बीच बदमाश और दुकानदार के बीच शनिवार को झड़प हो गई, फिर जैसे तैसे मामला शांत हुआ. रविवार को फिर वही बदमाश दुकान पर पहुंचे ओर फिर विवाद करने लगे. दुकानदार पिन्टू जब दुकान से बाहर आया तो दोनों बदमाशों ने डंडे से उसके सर पर वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


पान की दुकान पर हुआ विवाद यहीं नही थमा, बदमाशों ने पान की दुकान के पास ही जूते चप्पल के दुकानदार विजय सोलंकी के साथ भी मारपीट की और आगे बढ़े. उन्होंने राह चलते कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. घटना की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस चप्पल की दुकान वाले विजय को साथ लेकर गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना की जानकारी मिलतें ही मौके पर एएसपी प्रशांत चौबे, सीएसपी जयन्त राठौर पहुंचे व दो थानों का बल, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौके पर पहुंचे. एएसपी प्रशांत चौबे ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि पान वाले से 70 रुपये को लेकर विवाद हुआ था. एक आरोपी को मौक़े से पकड़ा गया है. वहीं एक घायल को उपचार के लिए पुलिस एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची.