विज्ञापन
Story ProgressBack

"बहन माफ कर दो..." : जब दो पुलिसवालों ने शर्मसार की वर्दी, एक कुएं में गिरा तो दूसरा किन्नरों के पैरों में, समझिए पूरा मामला

किन्नरों ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी दो दिन से घर के पास आ रहे थे. सोमवार शाम में पुलिसकर्मियों ने सभी किन्नरों से रूपए देकर शारीरिक संबंध बनाने की बात की. वहीं, पुलिस कर्मियों ने किन्नरों के आरोप से इनकार किया है.

Read Time: 3 mins
"बहन माफ कर दो..." : जब दो पुलिसवालों ने शर्मसार की वर्दी, एक कुएं में गिरा तो दूसरा किन्नरों के पैरों में, समझिए पूरा मामला

'माफ कर दो बहन'...ये शब्द किसी आपराधी या किसी आरोपी के नहीं है. ये शब्द कानून के रखवालों की है. किन्नरों के सामने गिड़गिड़ाते इन दो पुलिसकर्मियों की हरकत ने पूरा बिहार के पूरा पुलिस महकमा को शर्मसार कर दिया है.

गर्दन के नीचे जख्म के निशान दिखाते हुए एक किन्नर ने कहा, "मेरे साथ पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की है. हम सरकार से चाहते हैं कि इन दोनों पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया जाए. पुलिस कर्मी पुलिस के वर्दी में नहीं थे. हालांकि, पुलिस कर्मियों का कहना है कि हम रास्ता भूल गए थे और किन्नरों ने मुझे पकड़ लिया."

Latest and Breaking News on NDTV

क्या है पूरा मामला....
घर में घुसने और बदसलूकी किए जाने पर किन्नरों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया. ये मामला बिहार के जमुई जिले के चितोचक क्षेत्र का बताया जा रहा है. झाझा थाना में पदस्थापित दो पुलिसकर्मी मंगलवार की देर शाम को घर में घुसकर किन्नर के साथ बदसलूकी कर रहे थे. जिसके बाद मकान में रहने वाले सभी किन्नर एकजुट हो गए. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान एक पुलिसकर्मी को किन्नरों ने पकड़ लिया तो दूसरा पुलिसकर्मी किन्नर के डर से पास के ही एक कुएं में कूद गया. इसके बाद उसे बाहर निकालकर दोनों पुलिसकर्मी को बांध लिया, फिर इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया.

गंदे इरादे से आए थे पुलिसकर्मी! 
किन्नरों ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी दो दिन से घर के पास आ रहे थे. सोमवार शाम में पुलिसकर्मियों ने सभी किन्नरों से रूपए देकर शारीरिक संबंध बनाने की बात की. जिस पर किन्नर गुस्सा हो गए. पुलिसकर्मियों ने खुद को जमुई पुलिस बताते हुए उन्हें डराया धमकाया और कहा कि तुम्हारा रहना मुश्किल कर देंगे. किन्नरों के द्वारा दोनों पुलिसकर्मी को बंधक बनाए जाने की सूचना झाझा पुलिस और डायल 112 की पुलिस टीम को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. तब दोनों बंधक बनाए पुलिसकर्मी को किसी तरह से किन्नरों से छुड़ाकर थाने लाया गया.

"जब पुलिसकर्मी ही गलत हरकत करते हैं..." 
किन्नरों ने कहा कि वे लोग ख़ुश में लोगों के घर में घूमकर मांगकर किसी तरह अपना भरण पोषण करते हैं. लोगों के सामने हाथ फैलाकर रुपये मांगते हैं और उनको दुआ देते हैं. लेकिन उन लोगों के साथ हमेशा गलत भावना लोगों में होती है. जब पुलिसकर्मी उनके साथ गलत हरकत करते हैं तो हम लोग समाज में कैसे सुरक्षित रह सकते हैं. किन्नरों ने दोनों पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मामले को लेकर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल दोनों पुलिसकर्मी के खिलाफ किसी तरह का आवेदन नही मिला. लेकिन पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान कर रही है. दोनों पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं:- 
बदसलूकी करने पर किन्नरों ने दो पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक, जानें क्या है पूरा मामला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या आप जानते हैं बिजली गिरने से भारत में होती हैं कितनी मौतें, बिहार में कहां ज्यादा गिरती है बिजली
"बहन माफ कर दो..." : जब दो पुलिसवालों ने शर्मसार की वर्दी, एक कुएं में गिरा तो दूसरा किन्नरों के पैरों में, समझिए पूरा मामला
बिहार में 19 जुलाई से तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा, BPSC ने की तिथियों की घोषणा
Next Article
बिहार में 19 जुलाई से तीसरे चरण की शिक्षक नियुक्ति परीक्षा, BPSC ने की तिथियों की घोषणा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;