विज्ञापन
Story ProgressBack

बदसलूकी करने पर किन्नरों ने दो पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक, जानें क्या है पूरा मामला

एक पुलिसकर्मी को किन्नरों ने पकड़ लिया तो दूसरा पुलिसकर्मी डर से पास के ही एक कुएं में कूद गया. इसके बाद उसे बाहर निकालकर दोनों पुलिसकर्मी को बांध लिया, फिर इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया.

Read Time: 2 mins
बदसलूकी करने पर किन्नरों ने दो पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक, जानें क्या है पूरा मामला
किन्नरों के घर में जबरन घुसे थे पुलिसकर्मी
पटना:

घर में घुसने और बदसलूकी किए जाने पर किन्नरों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया. ये मामला बिहार के थाना क्षेत्र चितोचक क्षेत्र का बताया जा रहा है. झाझा थाना में पदस्थापित दो पुलिसकर्मी मंगलवार की देर शाम को घर में घुसकर किन्नर के साथ बदसलूकी कर रहे थे. जिसके बाद मकान में रहने वाले सभी किन्नर एकजुट हो गए. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान एक पुलिसकर्मी को किन्नरों ने पकड़ लिया तो दूसरा पुलिसकर्मी किन्नर के डर से पास के ही एक कुएं में कूद गया. इसके बाद उसे बाहर निकालकर दोनों पुलिसकर्मी को बांध लिया, फिर इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिसकर्मियों की किस बात से गुस्सा हुए किन्नर

किन्नरों ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी दो दिन से घर के पास आ रहे थे. सोमवार शाम में पुलिसकर्मियों ने सभी किन्नरों से रूपए देकर शारीरिक संबंध बनाने की बात की. जिस पर किन्नर गुस्सा हो गए. पुलिसकर्मियों ने खुद को जमुई पुलिस बताते हुए उन्हें डराया धमकाया और कहा कि तुम्हारा रहना मुश्किल कर देंगे. किन्नरों के द्वारा दोनों पुलिसकर्मी को बंधक बनाए जाने की सूचना झाझा पुलिस और डायल 112 की पुलिस टीम को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. तब दोनों बंधक बनाए पुलिसकर्मी को किसी तरह से किन्नरों से छुड़ाकर थाने लाया गया.

दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

किन्नरों ने कहा कि वे लोग ख़ुश में लोगों के घर में घूमकर मांगकर किसी तरह अपना भरण पोषण करते हैं. लोगों के सामने हाथ फैलाकर रुपये मांगते हैं और उनको दुआ देते हैं. लेकिन उन लोगों के साथ हमेशा गलत भावना लोगों में होती है. जब पुलिसकर्मी उनके साथ गलत हरकत करते हैं तो हम लोग समाज में कैसे सुरक्षित रह सकते हैं. किन्नरों ने दोनों पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मामले को लेकर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल दोनों पुलिसकर्मी के खिलाफ किसी तरह का आवेदन नही मिला. लेकिन पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान कर रही है. दोनों पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार के मनेर में युवक को बाग में घेरकर बेल्ट और डंडों से पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल
बदसलूकी करने पर किन्नरों ने दो पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक, जानें क्या है पूरा मामला
प्ले स्कूल में नकल की पाठशाला, रातभर रटवाए आंसर : जानें- कौन हैं NEET पेपर लीक के दो 'मास्टर'
Next Article
प्ले स्कूल में नकल की पाठशाला, रातभर रटवाए आंसर : जानें- कौन हैं NEET पेपर लीक के दो 'मास्टर'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;