"ऐसा नहीं होना चाहिए था, कमेटी बना दी है, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई": 'बर्बर' लाठीचार्ज मामले में तेजस्‍वी यादव

तेजस्‍वी ने कहा, " अभ्‍यर्थी राजभवन मार्च कर रहे थे. उनके खिलाफ कार्रवाई की हमने तस्‍वीरें देखी है और हमारी इस मामले जिला अधिकारी से बात हुई है."

शिक्षक अभ्‍यर्थी पर लाठीचार्ज मामले में तेजस्‍वी यादव बोले, ऐसा नहीं होना चाहिए था

पटना :

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों ने भर्ती में देरी के विरोध में सोमवार को सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पटना के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट केके सिंह को एक प्रदर्शनकारी को डंडे से बेरहमी से पीटते हुए देखा जा सकता है जबकि यह प्रदर्शनकारी हाथ में तिरंगा झंडा थामे हुए है. शिक्षक अभ्यार्थी के प्रदर्शन पर बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव  (Tejashwi Yadav) का बयान आया है. संवाददाताओं से बातचीत करते हुए तेजस्‍वी ने कहा, " अभ्‍यर्थी राजभवन मार्च कर रहे थे. उनके खिलाफ कार्रवाई की हमने तस्‍वीरें देखी है और हमारी इस मामले जिला अधिकारी से बात हुई है. एक विजुअल में एडीएम लाठीचार्ज कर रहे हैं. जो चीजें आज सामने आई है वो गलत है.ऐसा नहीं होना चाहिए था. हमने उनसे मामला समझा जांच कमेटी बना दी गई है और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी."

तेजस्‍वी ने कहा, " आप सब लोग कई दिनों से  देख रहे होंगे कि हमारे निवास 10 सर्कुलर रोड पर लोग बड़ी संख्‍या में पहुंच रहे हैं. हम उनसे मिल रहे हैं. हम उनसे अपील करेंगे कि आप लोग थोड़ा धैर्य रखिए, हम उसी दिशा में काम कर रहे हैं. हमने 10 लाख नौकरी का ऐलान किया है. रोजगार का वादा भी किया गया है. लोगों को नौकरी और रोजगार मिलेगा. हमारी अम्‍यार्थियों से यही प्रार्थना है कि थोड़ा इंतजार कीजिए. संयम रखिए. हम सब लोगों की बातें सुन रहे हैं. कई अभ्‍यर्थी कलम और किताब भेंट कर  रहे हैं. "  उन्‍होंने कहा कि नई महागठबंधन की सरकार मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है. 20 लाख रोजगार की बात कही गई है, युवाओं को नौकरी दी जाएगी. इस मामले को लकेर हम गंभीर हैं. युवाओं को घबराने की जरूरत नहीं है.बस थोड़ा संयम बरतें. दो साल बीजेपी के लोगों ने ने बर्बाद किया, लेकिन अब काम हो रहा है. हम लोग काम कर रहें है. रोजगार व नौकरी देने के लिए सरकार  काम कर रही है.

* "मनीष सिसोदिया को भारत रत्न मिलना चाहिए,” अरविंद केजरीवाल
* ISIS आतंकी India के एक शीर्ष नेता पर हमले की साज़िश रच रहा था, Russia में धरा गया : रिपोर्ट
* गैंगस्टर का पुलिस वैन में मना बर्थडे, VIDEO वायरल हुआ तो पुलिसवाले भी नपे

पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, एडीएम ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com