'काम करेंगे, तभी तो नतीजे मिलेंगे', जिम में पसीना बहाते लालू के लाल तेजप्रताप का नया निशाना

तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, "यदि आपको समय नहीं मिलता है, अगर आप कर्म नहीं कर पाते हैं, तो आपको नतीजे भी नहीं मिलते हैं."

'काम करेंगे, तभी तो नतीजे मिलेंगे', जिम में पसीना बहाते लालू के लाल तेजप्रताप का नया निशाना

जिम में वर्कआउट करते दिखे तेज प्रताप यादव

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर तेजप्रताप यादव अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन हुए हैं. लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप ने जिम लुक की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट (Workout) करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं उन्होंने फोटो के साथ एक मैसेज भी दिया. ट्विटर यूजर्स उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों तेजप्रताप और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. नाराज चल रहे तेजप्रताप अपने भाई तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधने से नहीं चुके. 

तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, "यदि आपको समय नहीं मिलता है, अगर आप कर्म नहीं कर पाते हैं, तो आपको नतीजे भी नहीं मिलेंगे."

आरजेडी में इन दिनों घमासान चल रहा है. बिहार राजद के अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव के बीच छिड़ी जुबानी जंग तेजस्वी यादव तक पहुंची. तेजस्वी यादव ने  बड़े भाई तेजप्रताप को अनुशासन में रहने की नसीहत भी दी. तेजस्वी ने कहा कि जो बातें हैं वो ठीक हैं.. बड़े भाई हैं तो अलग बात है.. माता पिता ने हम लोगों को संस्कार दिए हैं कि बड़ों की इज़्जत करो, सम्मान करो और थोड़ा अनुशासन में भी रहो. नाराज़गी तो लगी रहती है."

हाल ही में तेजप्रताप यादव ने पिता लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, "उनके पिता (लालू प्रसाद यादव) जो अस्वस्थ चल रहे हैं. उन्हें कुछ लोगों ने दिल्ली में बंधक बनाकर रखा है." उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग मेरे बीमार पिता की जगह राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया, लेकिन कहा कि ये सभी को पता है कि ऐसे लोग कौन हैं? इसलिए नाम बताने की जरूरत नहीं है.  

- - ये भी पढ़ें - -
* 'मेरे पिता को बंधक बनाकर दिल्ली में रखा गया है', लालू यादव के बेटे का बड़ा आरोप- '4-5 लोग बनना चाह रहे RJD अध्यक्ष'
* 'चाहे जितना षड्यंत्र रचो... कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी तोड़ नहीं पाओगे', RJD में घमासान पर तेजप्रताप यादव
* लालू यादव के बेटों में ही ठनी? तेज प्रताप के करीबी की छात्र राजद अध्यक्ष पद से छुट्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: UP चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, 50 उम्मीदवारों के नाम तय