"नीतीश अब लालू का भ्रष्टाचार नहीं देखते हैं": बिहार में INDIA गठबंधन पर जमकर बरसे अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि आए दिन बिहार में गोलीबारी, लूट खसोट, अपहरण, पत्रकारों और दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वार्थी गठबंधन बिहार में फिर से जंगलराज ला देगा.

बिहार में लालू-नीतीश पर जमकर बरसे अमित शाह

मधुबनी:

बिहार दौरे पर झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने वहां की जनता के सामने अराजकता और माफिया राज का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि राज्य में कमल खिलाने के लिए वह झंझारपुर लोकसभा में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने लालू-नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले लालू-नीतीश सरकार ने एक फतवा जारी किया था कि बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी. लेकिन बिहार की जनता ने इनकी शान को ठिकाने लगा दिया.

ये भी पढे़ं-PM मोदी अपने जन्मदिन पर देश को देंगे 'यशोभूमि' का तोहफा, देखें भव्य Video

'फिर टूटेगा 2019 का रिकॉर्ड'

अमित शाह ने कहा कि 2014 में 40 फीसदी वोट और 31 सीटों के साथ बिहार की जनता ने मोदीजी को प्रधानमंत्री बनाया था. 2019 में 53 प्रतिशत वोट और 39 सीटें देकर मोदी जी को फिर से पीएम बनाया. पीएम मोदी ने भी मिथिलांचल, बिहार और झंझारपुर और गरीबों के लिए बहुत से काम किए हैं. झंझारपुर की जनता जिस उत्साह से मोदीजी के समर्थन में जमा हुई है इससे पूरा भरोसा है कि 2024 में बिहार में 39 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर पूरी 40 सीटें एनडीए और बीजेपी ही जीतेगी. अमित शाह ने इस दौरान चंद्रयान-3 की सफलता का भी जिक्र झंझारपुर की जना के सामने किया.

'बिहार फिर जंगलराज की ओर'

गृह मंत्री ने जी20 की कामयाबी का जिक्र की बिहार के झंझारपुर की जनता के सामने किया. उन्होंने कहा कि जी20 से देश के गरीब, युवा और किसानों के लिए अनेकों मौके खोल दिए हैं.  वहीं आरजेडी और जेडीयू पर हमलावर शाह ने कहा कि आए दिन बिहार में गोलीबारी, लूट खसोट, अपहरण, पत्रकारों और दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं.  उन्होंने कहा कि स्वार्थी गठबंधन बिहार को फिर से जंगलराज की तरफ ले जाएगा.

विपक्ष को क्यों पड़ी गठबंधन का नाम बदलने की जरूरत?

INDIA गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि इसका नाम बदलने की जरूरत आखिर क्यों पड़ी.पहले यूपीए के नाम से काम किया जाता था  इन्होंने 12 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार किया. लालू यादव पर हमलावर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने रेलवे मंत्री रहते हुए अरबों और खरबों का भ्रष्टाचार किया. कोर्ट में अभी भी केस चल रहे हैं. नीतीश कुमार अब लालू के भ्रष्टाचार को नहीं देखते हैं. उनको ये बात पता है कि बिहार के विकास के लिए यूपीए ने कुछ नहीं किया. यूपीए के नाम से वह जनता के बीच नहीं आ सकते हैं इसीलिए INDIA गठबंधन बनाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं-यूपी : शख्स को 'सजा' देना अधिकारी को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर पद से हटाए गए