बिहार : रणक्षेत्र में तब्दील हुआ नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल के परीक्षार्थियों से भिड़े छात्र, जानें पूरा मामला

पुलिस ने माइकिंग करके मेडिकल छात्रों को कैंपस खाली करने का अल्टीमेटम दिया है. ऐसा नहीं होने पर बल प्रयोग करने की चेतावनी दी गई है.

बिहार : रणक्षेत्र में तब्दील हुआ नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल के परीक्षार्थियों से भिड़े छात्र, जानें पूरा मामला

एहतियातन पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को बुला लिया गया है. (स्क्रीनग्रैब)

नालंदा:

बिहार के नालंदा जिले के चंडी इंजीनियरिंग कॉलेज और पावापुरी मेडिकल कॉलेज के छात्रों के बीच गुरुवार को भिड़ंत हो गई. इस कारण चंडी इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्ष के छात्रों ने एक-दूसरे की खूब पिटाई की, जिससे भगदड़ मच गई. चर्चा है कि विम्स कॉलेज के छात्र थर्ड प्रोफेशनल की परीक्षा देने आए थे, जहां नकल करने से रोकने पर उन लोगों ने शिक्षकों से बदसलूकी कर दी. 

यह देख इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र उसका विरोध करने लगे, जिसके बाद इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज के छात्रों के बीच भिड़ंत हो गई. दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर लात घूसे बरसाए. मारपीट के कारण कैंपस में भगदड़ मच गई. घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने माइकिंग करके मेडिकल छात्रों को कैंपस खाली करने का अल्टीमेटम दिया. ऐसा नहीं होने पर बल प्रयोग करने की चेतावनी दी गई है. इस संबंध में थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर नजर रख रही है. एहतियातन पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को बुला लिया गया है. 

यह भी पढ़ें -
-- "खेला होबे...", गरजीं ममता बनर्जी : "2024 में बंगाल से ही शुरू होगा BJP की हार का सिलसिला..."
-- सिर झुकने नहीं दिया, सब कहते हैं हरियाणा का छोरा है... : आदमपुर में अरविंद केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, यदि कोई आतंकी संगठन से है तो सजा दिलाईए, मदरसे क्यों तोड़ रहे?