बिहार : आशियाना उजड़ने से नाराज लोगों ने डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के आवास का किया घेराव

आवास का घेराव करने पहुंचे एक शख्स ने कहा कि अखबार में ऐसी खबरें छप रही हैं कि इलाके की चार सौ एकड़ जमीन पर बने घरों को तोड़ा जाएगा.

बिहार : आशियाना उजड़ने से नाराज लोगों ने डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के आवास का किया घेराव

डिप्टी सीएम आवास के बाहर बैठीं महिलाएं.

पटना:

बिहार की राजधानी पटना स्थित उपमख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के आवास का रविवार को राजीव नगर के नेपाली नगर इलाके के रहने वाले सैकड़ों लोगों ने घेराव किया. बीजेपी नेता और बिहार के नगर विकास मंत्री के आवास का घेराव करने पहुंचे लोगों का आरोप है कि सरकारी अधिकारी गलत तरीके से इनके घर को उजाड़ रहे हैं. इधर, लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने आवास के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया है. ताकि किसी भी प्रकार के विधि व्यावस्था की स्थिति से बचा जा सके. वहीं, जरूरत पड़ने पर निपटा जा सके. 

अधिकारियों के कथन की जांच कराएं

आवास का घेराव करने पहुंचे एक शख्स ने कहा कि अखबार में ऐसी खबरें छप रही हैं कि इलाके की चार सौ एकड़ जमीन पर बने घरों को तोड़ा जाएगा. सरकारी अधिकारियों द्वारा कहा जा रहा है कि उक्त स्थल पर केवल 70 से 80 घर हैं. जबकि वहां सैकड़ों घर हैं. अगर उन्हें तोड़ा गया तो हजारों लोग बेघर हो जाएंगे. ऐसे में हम उपमुख्यमंत्री जो संबंधित विभाग के मंत्री भी हैं के पास गुहार लगाने आए हैं कि वो उक्त कार्रवाई को रोकें. साथ ही अधिकारियों के कथन की जांच भी करा लें. 

वहीं, क्या उपमुख्यमंत्री उनकी मांग मानेंगे के सवाल पर शख्स ने कहा कि उन्होंने उन्हें वोट देकर चुना है. ऐसे में उनकी बात तो सुनी ही जानी चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो वे सभी उनके आवास के बाहर बैठें हैं, वे उन पर गोली चलवा दें और उन्हें मार दें. क्योंकि सिर पर छत नहीं रहने के बाद उनकी जिंदगी वैसे भी खराब हो जाएगी.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
महाराष्ट्र संकट: 'बागियों' पर कार्रवाई के बीच देवेंद्र फडणवीस से मिले शिंदे! शिवसेना ने CM उद्धव ठाकरे को माना नेता; 10 बातें
उपचुनाव नतीजे : 3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर मतगणना शुरू; संगरूर, रामपुर और आजमगढ़ पर टिकी निगाहें- 10 बड़ी बातें