• होम
  • ज्योतिष
  • नहीं बन रहा है कोई काम तो फेस रीडर एक्सपर्ट का बताया यह उपाय कर लें, हर बाधा हो जाएगी दूर

नहीं बन रहा है कोई काम तो फेस रीडर एक्सपर्ट का बताया यह उपाय कर लें, हर बाधा हो जाएगी दूर

Namak ke upay : अगर आपके रुके हुए काम नहीं बन रहे हैं, तो फेस रीडर एकता देसाई का बताया हुआ यह उपाय कर लें, बन जाएंगे सारे काम.

Edited by Updated : June 04, 2023 8:50 PM IST
नहीं बन रहा है कोई काम तो फेस रीडर एक्सपर्ट का बताया यह उपाय कर लें, हर बाधा हो जाएगी दूर
Salt remedy : अगर पाना चाहते हैं सफलता तो अपनाएं यह उपाय.
FacebookTwitterWhatsAppInstagramLinkedinKoos

Astrology Tips For Success: जिंदगी में ऐसा बहुत कुछ होता है जिसके जवाब हमारे पास नहीं होते. ऐसे सवालों के जवाब जानने के लिए लोग ज्योतिषियों, (Astrologers) पंडितों, फेस रीडर (Face Reader) या टैरो एक्सपर्ट के चक्कर काटते हैं. कई बार ये एक्सपर्ट (Expert) ऐसे तरीके सुझाते हैं जिन्हें नियम से करने का समय ही नहीं रहता. ऐसा लगता है कि कोई आसान सा तरीका (Easy Way Of Suceess) हो जिससे रुकते काम बन जाएं. मुश्किलें आसान हो जाएं. फेस रीडर एकता देसाई (Ekta Desai) ने ऐसा ही एक तरीका सुझाया है.

आपकी कुंडली में राजयोग है या नहीं, बस इस एक चीज से जान जाएंगे आप

नमक ने चमक सकती है किस्मत (Luck Can Shine With Salt)


फेस रीडर एकता देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर नमक का एक छोटा सा उपाय बताया है. एकता देसाई का दावा है कि इस उपाय को करने से आपके रूके हुए काम के बीच आने वाली बाधा दूर होगी. आपके जीवन में चल रही पैसों की तंगी खत्म होगी. इसके साथ ही किस्मत चमकते देर नहीं लगेगी. एकता देसाई का ये तरीका आजमाने के लिए आपको  सिर्फ तीन दिन बमुश्किल दो से पांच मिनट का समय निकालना होगा.

क्या करना है (How To Do It)


आपको रोज रात को सोने से पहले खड़े नमक की डिल्ली अपने हाथ में लेना है. एकता देसाई के मुताबिक इस नमक से आपको वॉश बेसिन पर जाकर साबुन की तरह हाथ धोने हैं.हाथ धोकर नमक बहाते हुए बस ये कहते जाना है कि जिंदगी का जो खराब समय है जो निगेटिविटी है वो सब इस नमक के साथ निकल जाए. एकता देसाई ने कहा कि ऐसा करने के बाद आपकी तकदीर बदलने में भी देर नहीं लगेगी. एकता देसाई के इस उपाय को पढ़ने के बाद कुछ लोगों ने सवाल किया है कि खड़ा नमक न हो क्या वो सेंधा नमक या आम नमक से इस उपाय को पूरा कर सकते हैं. खबर लिखे जाने तक एकता देसाई की इस पोस्ट को पौने दो लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके थे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

9 साल के सेवा के बाद CISF से रिटायर हुए 3 डॉग्स