UP elections 2017: आज मुलायम सिंह किसके साथ वोट डालने जाएंगे?

UP elections 2017: आज मुलायम सिंह किसके साथ वोट डालने जाएंगे?

मुलामय के भाई शिवपाल जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

लखनऊ:

आज यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान होने जा रहा है. सत्‍ताधारी यादव परिवार के गढ़ इटावा में भी आज मतदान हो रहा है. मुलायम सिंह यादव का पैतृक गांव सैफई इसी जिले की जसवंतनगर सीट के अंतर्गत आता है. इस सीट से मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव सपा के टिकट पर अपनी किस्‍मत आजमा रहे हैं. पिछले दिनों यादव परिवार में मचा घमासान सुर्खियों का सबब बना था. इसी संदर्भ में आज स्‍थानीय निवासियों में इस बात को लेकर कौतूहल है कि सपा परिवार के मुखिया मुलायम सिंह अपने गांव में आखिर किसके साथ वोट डालने बूथ पर जाएंगे.

इसकी बड़ी वजह यह है कि अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच तनातनी जारी है. हालांकि वोटिंग के लिए पूरा यादव परिवार यहां एकत्र हुआ है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि मुलायम सिंह क्‍या बेटे अखिलेश और डिंपल के साथ या भाई शिवपाल के साथ वोट डालने जाएंगे? स्‍थानीय लोगों में इसको लेकर खासी दिलचस्‍पी है.
----------------------------------------------------------

दूसरी बड़ी दिलचस्‍पी इस बात को लेकर हो रही है कि क्‍या अखिलेश यादव चाचा शिवपाल यादव को वोट देंगे? यह इसलिए भी अहम है क्‍योंकि अभी दो दिन पहले ही इटावा की एक जनसभा में शिवपाल यादव पर अखिलेश यादव ने परोक्ष रूप से निशाना साधा था. उन्‍होंने कहा था कि हमारे यहां ऐसे लोग हैं जिन्‍होंने पिता-पुत्र को ही लड़ा दिया और पार्टी को तोड़ने की कोशिश की. हालांकि एक अन्‍य जनसभा में शिवपाल यादव ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं किया है और वे हमेशा से पार्टी के वफादार सिपाही रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com