विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2017

मायावती ने कहा - सपा को न बबुआ बचा पाएंगे, न भाभी, चुनाव के बाद वेंटिलेटर पर चली जाएगी पार्टी

मायावती ने कहा - सपा को न बबुआ बचा पाएंगे, न भाभी, चुनाव के बाद वेंटिलेटर पर चली जाएगी पार्टी
बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद सपा ‘वेंटिलेटर’ पर चली जाएगी
कुशीनगर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती ने सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सपा को सांस लेने के लिए 'वेंटिलेटर' की जरूरत पड़ेगी. उन्होंने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की भी आलोचना करते हुए कहा, 'मुलायम सिंह यादव ने पुत्र मोह में अपने भाई शिवपाल यादव का अपमान किया है और वह चुनाव में सपा को नुकसान पहुंचाएंगे.' उन्होंने एक बार फिर कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में आने पर वह अलग पूर्वांचल राज्य बनाने के लिए काम करेंगी.

कुशीनगर में एक चुनावी सभा में मायावती ने कटाक्ष किया, 'सपा को ना तो बबुआ (अखिलेश) और ना ही भाभी (डिंपल) बचा पाएंगे. 11 मार्च को जैसे ही विधानसभा चुनाव का परिणाम आएगा, सपा खुद-ब-खुद वेंटिलेटर पर चली जाएगी.' बसपा प्रमुख का यह बयान मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल द्वारा जौनपुर में दिए गए उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बुआजी (मायावती) अपने हाथ में राखी लिए तैयार हैं और सपा-कांग्रेस गठबंधन होने के बाद उन्हें बहुत तकलीफ हो रही है.

बसपा प्रमुख ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा दरअसल 'भारतीय जुमला पार्टी' है और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान ‘गुरु-चेले’ (नरेंद्र मोदी और अमित शाह) ने जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं हुए. जनता इस चुनाव में इन दोनों को करारा जवाब दे.' मायावती ने कहा कि केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकारों की गलत नीतियों की वजह से जनता को परेशानी हो रही है. (इनपुट भाषा से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com