इंद्रधुषीय रंगों वाले अजगर को गोद में लेकर बैठा था शख्स, गले लगाकर बोला- ये मेरा दोस्त है, देख हैरान हुए लोग

इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक चिड़ियाघर के रखवाले जे ब्रेवर को हाथों में अजगर (python) पकड़े हुए दिखाया गया है.

इंद्रधुषीय रंगों वाले अजगर को गोद में लेकर बैठा था शख्स, गले लगाकर बोला- ये मेरा दोस्त है, देख हैरान हुए लोग

इंद्रधुषीय रंगों वाले अजगर को गोद में लेकर बैठा था शख्स

सांप (snake) के वीडियो ज्यादातर लोगों को डरा सकते हैं, खासकर जब सांपों को गले लगाने वाले लोगों की क्लिप ऑनलाइन सामने आती है. अगर आपके सामने सांप आ जाए तो आप क्या करेंगे? आप शायद खुद को बचाने के लिए भागेंगे या इससे सुरक्षित दूरी बनाए रखेंगे.

इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक चिड़ियाघर के रखवाले जे ब्रेवर को हाथों में अजगर (python) पकड़े हुए दिखाया गया है. वर्षों तक इस अजगर की देखभाल करने के बाद, वह अपने दर्शकों को बताता है कि वे दोस्त बन गए हैं. वह यह समझाता है कि जो सांप इंद्रधनुष जैसा दिख रहा है, वह वास्तव में एक जालीदार अजगर है. वीडियो के अंत में ब्रेवर को सांप को पुचकारते हुए भी देखा जा सकता है.

ब्रेवर ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, वीडियो को गुरुवार को ब्रेवर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. "वाह एक तस्वीर एक हजार शब्द कहती है लेकिन इस तरह का एक वीडियो कितना कुछ कहता है."

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वायरल क्लिप को देखकर कई यूजर्स दंग रह गए हैं और पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

सांप की प्रतिक्रिया से हैरान होते हुए एक यूजर ने लिखा, "यह सबसे शांत रेटिक मैंने देखा है, काम पर सभी रेटिक्स या तो झटकेदार हैं या बहुत तेज हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "अतुल्य! रंग शानदार है."

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ओएमजी बहुत खूबसूरत है, आपके पास निश्चित रूप से कुछ अविश्वसनीय सांप हैं. मैंने अजगर के बारे में एक कार्यक्रम देखा और वे कह रहे थे कि वे बहुत आक्रामक हैं लेकिन मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो : जब घर में घुसकर घूमता रहा तेंदुआ...