विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year Eve पर Zomato की बल्ले-बल्ले, डिलीवरी पार्टनर्स को मिली 97 लाख की टिप

न्यू ईयर पर सबसे ज्यादा ऑर्डर का नया रिकॉर्ड बनाने के अलावा जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर को करीब 97 लाख रुपये की टिप भी मिली है, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
New Year Eve पर Zomato की बल्ले-बल्ले, डिलीवरी पार्टनर्स को मिली 97 लाख की टिप
नए साल पर लोगों ने खूब उड़ाई दावत, Zomato को मिली 97 लाख की टिप.

दुनियाभर में न्यू ईयर (31 दिसंबर) की पार्टी में लोगों ने खूब दावत उड़ाई है. भारत में लोगों ने नए साल के जश्न पर जोमैटो हो या स्विगी जैसे कई फूड डिलीवरी ऐप्स भर-भर कर ऑर्डर किए. न्यू ईयर पर सबसे ज्यादा ऑर्डर का नया रिकॉर्ड बनाते हुए Zomato ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच लिया. यही नहीं नए साल में जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर को करीब 97 लाख रुपये की टिप भी मिली. ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने अपने हालिया ट्वीट में इस बात का खुलासा किया है.

Zomato को मिली 97 लाख की Tip

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक ट्वीट के जरिए ये खुलासा करते हुए लिखा है कि, 'लव यू, इंडिया! आपने आज रात आपकी सेवा करने वाले डिलीवरी पार्टनर्स को अब तक ₹97 लाख से अधिक की टिप दी है.' इसके साथ ही उन्होंने ऑफिस से वॉर रूम की तस्वीरें भी साझा की हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में विस्तार से बताया कि, NYE 23 पर लगभग उतने ही ऑर्डर डिलीवर किए गए हैं, जितने उन्हें NYE 15, 16, 17, 18, 19, 20 को संयुक्त रूप से किए थे.

एक सेकंड में 140 ऑर्डर

नए साल पर खाने के सबसे ज्यादा ऑर्डर के मामले में जोमैटो ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. ज़ोमैटो के CEO ने अपने एक पोस्ट में दावा किया है कि, उन्हें हर एक सेकेंड में करीब 140 ऑर्डर मिल रहे थे. यह डेटा जानकर हैरानी होना लाजिमी है. ज़ोमैटो के संस्थापक ने बताया कि, रात 8 बजे 8422 ऑर्डर मिले, यानी हर सेकेंड जोमैटो को 140 फूड ऑर्डर मिल रहे थे. इन ऑर्डर में सबसे ज्यादा बिरयानी के ऑर्डर थे. इसके साथ ही उन्होंने मैप भी शेयर किया है.

बिरयानी ने मारी बाजी

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, 125 आइटम्स का सिंगल ऑर्डर कोलकाता के एक कस्टमर ने दिया था. खाने-पीने के इन ऑर्डर में सबसे ज्यादा पिज्जा, बर्गर, पनीर से ऊपर बिरयानी के ऑर्डर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'भारत और उसका बिरयानी प्यार.' इसके साथ ही लोगों का धन्यवाद देते हुए उन्होंने खुलासा किया कि, न्यू ईयर की रात लोगों तक ऑर्डर पहुंचा रहे हमारे डिलीवरी पार्टनर्स को टिप के तौर पर 97 लाख रुपये मिले हैं. उन्होंने बताया कि, न्यू ईयर की रात लोगों तक खाना पहुंचाने के लिए 3.2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स काम कर रहे थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस ने कुछ इस तरह मनाया भारत की जीत का जश्न, देखें VIDEO
New Year Eve पर Zomato की बल्ले-बल्ले, डिलीवरी पार्टनर्स को मिली 97 लाख की टिप
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;