Treo इलेक्ट्रिक रिक्शा के मुरीद हुए श्रीधर वेम्बू, ट्वीट कर आनंद महिंद्रा से की ये खास फरमाइश

वेम्बू (Vembu) ने लिखा कि उन्हें महिंद्रा का इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर चलाना बहुत पसंद है. जोहो के सीईओ (CEO) ने कहा कि उनके पास महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा के लिए इलेक्ट्रिक ऑटो के बारे में कुछ सुझाव हैं.

Treo इलेक्ट्रिक रिक्शा के मुरीद हुए श्रीधर वेम्बू, ट्वीट कर आनंद महिंद्रा से की ये खास फरमाइश

श्रीधर वेम्बू (Vembu) की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

नई दिल्ली:

देशभर में लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की (Petrol-Diesel) की कीमतें लोगों के लिए जी का जंजाल बनी हई है. ऐसे में हर कोई तेल की मदद से फर्राटा भरने वाले व्हीकल का ऑप्शन तलाश रहा है. इन दिनों महिंद्रा (Mahindra) का इलेक्ट्रिक थ्री व्हीकल ट्रेओ (Treo) भारत के लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. अब जोहो (Zoho) कॉरपोरेशन के सीईओ श्रीधर वेम्बू (Sridhar Vembu) ने महिंद्रा ट्रेओ इलेक्ट्रिक ऑटो (Mahindra Treo Electric Auto) को आजमाने के बाद आनंद महिंद्रा को कुछ सुझाव दिए हैं. 

आज सुबह साझा किए गए ट्वीट्स में, वेम्बू (Vembu) ने लिखा कि उन्हें महिंद्रा का इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर  चलाना बहुत पसंद है. जोहो के सीईओ (CEO) ने कहा कि उनके पास महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा के लिए इलेक्ट्रिक ऑटो के बारे में कुछ सुझाव हैं. वेम्बू ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह इलेक्ट्रिक ऑटो ₹ 3.5 लाख की कीमत में एक बहुत ही किफायती पारिवारिक वाहन है," 

इसके आगे अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उत्पादन की मात्रा बढ़ने पर इसकी कीमतें और नीचे आ सकती हैं. लेकिन उनका मुख्य मकसद था कि वो आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) इस बात पर गौर करें कि उनकी कंपनी के इलेक्ट्रिक व्हीकल के कई ऑप्शन बाजार में खरीद के लिए मौजूद रहे. वेम्बू ने लिखा, "कृपया इलेक्ट्रिक ऑटो लाइन पर विभिन्न प्रकार के डिज़ाइन और रंगों के साथ इसे पेश करें. ताकि लोग इसे अपने परिवार और बच्चों की पसंद के हिसाब से चुन सकें. 

ये भी पढ़ें: फ्रिज के नीचे दब जाता मासूम बच्चा, वेटर्स की ट्रे ने बचा ली जान...देखें वीडियो

इन कम लागत वाले इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Vechles) को लोकप्रिय बनाने के लिए एक शानदार मार्केटिंग कैम्पेन भी चलाए, मुझे उनमें काफी संभावनाएं नजर आती हैं. आपको बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा इंडियन इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर कैटेगरी में मार्केट लीडर है. मुंबई की कंपनी ने भारत में किसी भी अन्य कंपनी की तुलना में ईवी क्षेत्र में अधिकतम 1,000 करोड़ रुपये का निवेश किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेम्बू (Vembu) की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. आपको बता दें कि श्रीधर वैंबू सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री की दुनिया का जाना पहचाना नाम है. उनकी गिनती दुनिया के सबसे सफल लोगों में भी होती है.  zoho के संस्थापक श्रीधर वेम्बू को पदम श्री से सम्मानित किया जा चुका है. वेम्बू 59th सबसे अमीर भारतीय है, उनकी जोहो में 88 % भगीदारी है.