बास्केटबॉल के इस शौकीन ने किया अबीजोगरीब कारनामा, 856 फीट ऊंचाई से आई बॉल और..

हालिया वीडियो में एक यूट्यूब ने ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिससे विश्व रिकॉर्ड बन गया. उन्होंने 856 फीट की ऊंचाई से एक बास्केटबॉल को फेंका, जो इतनी ऊंचाई से जाकर भी सीधे बास्केट में जा गिरा.

बास्केटबॉल के इस शौकीन ने किया अबीजोगरीब कारनामा, 856 फीट ऊंचाई से आई बॉल और..

मशहूर यूट्यूबर का अजीबोगरीब कारनामा, देखें बास्केट बॉल शॉट

आजकल सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर रहे, बहुत से लोग अपने इस मकसद में कामयाब भी हो रहे हैं. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसमें एक यूट्यूबर 800 फीट से अधिक की ऊंचाई से बास्केटबॉल को फेंककर गोल करता नजर आ रहा है. इस हैरतअंगेज वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है.

यूट्यूबर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

जानकारी के लिए बता दें कि, YouTuber Dude Perfect अविश्वसीन वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं. अपने हालिया वीडियो में भी उन्होंने एक ऐसा कारनामा करने का प्रयास किया, जिसने एक विश्व रिकॉर्ड बनाया. उन्होंने 856 फीट की ऊंचाई से एक बास्केटबॉल को फेंका, जो इतनी ऊंचाई से जाकर भी सीधे बास्केट में जा गिरा.

दुनिया का सबसे ऊंचा बास्केटबॉल शॉट

YouTuber ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया का सबसे ऊंचा बास्केटबॉल शॉट.' वीडियो में वो और उनकी टीम के मेंबर्स बताते हैं कि, उन्होंने कैसे इस करनामे को किया और कैसे उन्होंने इसकी तैयारी की. वे अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो कॉल भी करते नजर आते हैं, जिनमें से एक कहता है कि, यह 'वैज्ञानिक रूप से असंभव' है और अगर ड्यूड परफेक्ट शॉट करता है ये कमाल होगा. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि, कैसे 856 फीट की ऊंचाई से बास्केटबॉल फैंका जाता है, जो सीधे आकर बास्केट में जाकर गिरता है.

यहां देखें वीडियो

4 दिनों में 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

यूट्यूब पर इस वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया गया था और अब तक इस पर 4.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये लेजेंड्री है.' वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कमाल है, बहुत अच्छे.' जबकि दूसरे ने लिखा, 'मैं आप लोगों को लगभग 8 साल से देख रहा हूं और यह अब तक का सबसे अच्छा शॉट है.' तीसरे ने लिखा, 'अतुल्य समर्पण और प्रतिबद्धता, आप लोग कमाल करते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें-रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट