मछली पकड़ने का ये नायाब तरीका देख चकरा जाएगा आपका भी सिर, देखें वायरल वीडियो

जबरदस्त जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपकी कल्पना से परे है. जुगाड़ लगाने के चक्कर में इस शख्स ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की और मछली पकड़ने के लिए बेहद ऊंचे पहाड़ पर चढ़ गया, ये वीडियो बेहद रोमांचक नजर आता है.

मछली पकड़ने का ये नायाब तरीका देख चकरा जाएगा आपका भी सिर, देखें वायरल वीडियो

दुनिया में एक से बढ़कर एक जुगाड़ी हैं. ऐसे-ऐसे जुगाड़ करने वाले लोग जो अपने जुगाड़ के चक्कर में खतरों से भी खेल जाते हैं. कभी कोई जुगाड़ से हेलीकॉप्टर बना देता है तो कभी कोई जुगाड़ से खेती के यंत्र बना लेता है. लेकिन जबरदस्त जुगाड़ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपकी कल्पना से परे है. जुगाड़ लगाने के चक्कर में इस शख्स ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की और मछली पकड़ने के लिए बांध से निकल रहे पानी के तेज बहाव के बीच पहुंच गया. ये वीडियो बेहद रोमांचक नजर आता है.

खतरों से खेल मछली पकड़ता दिखा शख्स
ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बांध से आ रहे पानी के तेज बहाव के बीच खड़ा होकर मछलियों को पकड़ रहा है और उन्हें जमा कर रहा है. ये वीडियो बेहद हैरतअंगेज नजर आता है. बांध से गिर रहे झरझर पानी को देख किसी का भी दिल दहल जाए, वहीं ये शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना अपने काम में लगा रहता है. उसे डर नहीं कि जरा सी असावधानी से उसका जीवन खतरे में पड़ सकता है. वहीं मछली पकड़ने के इस नायाब तरीके की भी लोग तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छह लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो
वीडियो को TansuYegen नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है, जिसे करीब साढ़े 6 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 25 हजार से अधिक लाइक्स और 4 हजार से अधिक रिट्वीट्स आए हैं. वीडियो पर कैप्शन देते हुए लिखा है, 'वाह ये कितना स्मार्ट तरीका है'. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो को बेहद रोमांचक बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स मछलियों को ऐसे पकड़ने की खिलाफत भी करते दिखे, उनका कहना है कि मछलियों को आजाद छोड़ देना चाहिए.