हेयर वॉश का ये एडवेंचरस अंदाज़ देख घूम जाएगा सिर, Video देख नेटिजन्स बोले- 'ये तो कमाल का होम मेड शॉवर है'

आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसमें पानी की बचत का एक ऐसा तरीका इजाद किया गया है, जिसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

हेयर वॉश का ये एडवेंचरस अंदाज़ देख घूम जाएगा सिर, Video देख नेटिजन्स बोले- 'ये तो कमाल का होम मेड शॉवर है'

कभी आपने ट्राई किया है, ऐसा एडवेंचर्स हेयर वॉश, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब वीडियोज देखने को मिलते हैं, जो कभी-कभी हैरत में डाल देते हैं, तो कभी दिल को छू जाते हैं. कई बार कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. भागदौड़ वाली इस जिंदगी में कई बार कुछ गुदगुदा देने वाले वीडियोज देखने के बाद दिन भर का टेंशन मानो चुटकियों में दूर होने लगता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर रहा है. वीडियो में एक शख्स एडवेंचर्स तरीके से हेयर वॉश करता नजर आ रहा है, जिसे देख नेटिजन्स भी हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

कभी आपने किया है ऐसा एडवेंचर्स हेयर वॉश 

लगातार बढ़ रही पानी की कमी को देखते हुए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की जाती है कि जल ही जीवन है, पानी की बचत करें. शायद आप भी अपने घर पर पानी बचाने की कोशिश जरूर करते होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसमें पानी की बचत का एक ऐसा तरीका इजाद किया गया है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. 

Watch Video: मॉडर्न टेक्नोलॉजी का कमाल, देखते ही देखते खड़ा कर दिया दो मंजिला घर

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में एक रस्सी में पानी से भरी हुई पॉलीथिन लटकी हुई नजर आ रही है. इस पन्नी को देखकर ऐसा लग रहा है मानो बारिश के पानी को इसमें इकट्ठा कर लिया गया हो, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ उसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. अचानक एक शख्स बाहर आता है और पानी से भरी पॉलिथीन को किसी नुकीली चीज से पिन कर देता है और आनन-फानन में बगल में रखें शैंपू की बोतल से शैंपू निकालकर पानी की धार के नीचे अपना सिर ले जाता है और हेयरवॉश करने लग जाता है. इस मज़ेदार वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Wedding Video: बॉलीवुड गाने पर लिप-सिंक कर दुल्हन ने दौड़ाई स्कूटी, कहा- 'शादी के मंडप से खुद को भगा'

नेटिजंस बोले- 'ये तो होम मेड शॉवर है' 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को 'Earthdixe' के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस मज़ेदार वीडियो को देखकर हर कोई मुस्कुरा रहा है. इस फनी वीडियो पर नेटिजन्स के भी जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर में कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'होममेड शॉवर.' तो दूसरे ने लिखा, 'वेरी स्मार्ट, मैंने तो इसके बारे में कल्पना भी नहीं की.' वहीं एक इंटरनेट यूजर ने इस शख्स को जीनियस बताया. इस वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में इट्स माय लाइफ गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है, जो इस वीडियो पर बिल्कुल सटीक बैठ रहा है. 

देखें वीडियो- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com