Wedding Video: बॉलीवुड गाने पर लिप-सिंक कर दुल्हन ने दौड़ाई स्कूटी, कहा- 'शादी के मंडप से खुद को भगा'

हाल ही में वायरल इस वीडियो में दुल्हन का स्वैग नेटिजन्स का दिल जीत रहा है. वीडियो में बॉलीवुड की फिल्म 'एक्शन रीप्ले' का पॉपुलर सॉन्ग 'जोर का झटका' पर स्कूटी सवार दुल्हन को लिप-सिंक करते देखा जा रहा है.

Wedding Video: बॉलीवुड गाने पर लिप-सिंक कर दुल्हन ने दौड़ाई स्कूटी, कहा- 'शादी के मंडप से खुद को भगा'

Wedding Video: शादी से पहले दुल्हन ने दिखाया स्वैग, स्कूटी दौड़ाती बॉलीवुड गाने पर लिप-सिंक करती आईं नजर

Bride Groom Video: शादी की शहनाइयां बजने से पहले ही इंटरनेट की दुनिया में शादी-ब्याह (Wedding Video) से जुड़े वीडियोज की बाढ़ सी आ जाती है. इनमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने के बाद भी पेट नहीं भरता. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो दिल को छू जाते हैं. इस बीच कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन की जोरदार एंट्री दिल लूट लेती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक प्यारी से दुल्हन को शादी से ऐन पहले अकेले ही स्कूटी पर सवार होकर स्वैग मारते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस वीडियो में दुल्हन का स्वैग नेटिजन्स का दिल जीत रहा है. वीडियो में बॉलीवुड की फिल्म 'एक्शन रीप्ले' का पॉपुलर सॉन्ग 'जोर का झटका' पर स्कूटी सवार दुल्हन को लिप-सिंक करते देखा जा रहा है. वीडियो को देखकर दुल्हन की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. स्कूटी चलाते वक्त दुल्हन लिप-सिंक के जरिए यह कहती नजर आ रही है कि, 'हां मौका है पगले, शादी से बच ले, समझा ले दिल क्यूं ये शादी को मचले.. शादी के मंडप से तू खुद को भगा, हां भगा'.

एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bridal_lehenga_designn' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो एक हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'समझे, प्यार को फैलाने के लिए इसे शेयर करें'. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह क्या बात है. शादी से पहले सड़क पर स्कूटी चला रही है दुल्हन.'

यहां देखें वीडियो- कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com