मेट्रो स्टेशन के नाम को अलग अंदाज में लिखे देख कंफ्यूज हुए लोग, देखें मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर मेट्रो से जुड़ी एक तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसे देखकर कुछ यूजर्स हैरान हैं. वहीं कुछ यूजर्स का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है.

मेट्रो स्टेशन के नाम को अलग अंदाज में लिखे देख कंफ्यूज हुए लोग, देखें मजेदार वीडियो

मेट्रो से जुड़ा एक मजेदार फोटो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है

सोशल मीडिया पर इन दिनों मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आ रहे हैं. कभी कोई मेट्रो में डांस करता नजर आ रहा है, तो कभी कोई डराता दिखाई पड़ता है. हाल ही में एक ऐसा ही मेट्रो से जुड़ा पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें मुंबई मेट्रो रेल के एक कोच की तस्वीर देखने को मिल रही है. इस तस्वीर में दिख रहे एक बोर्ड पर मुंबई मेट्रो स्टेशन के नाम कुछ अलग ही अंदाज में लिखे नजर आ रहे हैं, जिन्हें पढ़कर 'दिल्ली मेट्रो' वाले भी कंफ्यूज हैं.

लोगों के सफर को आराम दायक और बेहतर बनाने के लिए 'मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी' (MMRDA) ने करीबन आठ वर्ष पहले 'मुंबई मेट्रो' की शुरुआत की, जिसमें लोग सुकून से सफर का आनंद ले सकें. हाल ही में इसी मुंबई मेट्रो रेल के एक कोच की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मुंबई मेट्रो स्टेशन के नाम को कुछ अलग ही अंदाज में हटकर लिखा गया है, जिसे पढ़कर 'दिल्ली मेट्रो' वाले कंफ्यूज हैं. दरअसल, आप ध्यान से देखें तो आपको पता चलेगा कि, डिस्प्ले बोर्ड में जिन मेट्रो स्टेशनों के नाम के लिख गए है, उनके साथ ही नामी ब्रांड का नाम भी जोड़ा दिया गया है, जैसे- बिस्लेरी पश्चिम एक्सप्रेस हाइवे, LIC अंधेरी, मेडिमिक्स आजाद नगर आदि. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को @shlokafc नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. शख्स ने अपने अपने अन्य ट्वीट में यह भी बताया है कि, जब स्टेशन आने वाला होता है, तो मेट्रो में केवल स्टेशन के नाम की ही घोषणा नहीं होती, बल्कि संबंधित ब्रांड के जिंगल को भी बजाया जाता है. 7 मई को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 110.2K लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'पूंजीवाद चरम पर.' इस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने 'गुरु द्रोणाचार्य' मेट्रो स्टेशन की फोटो साझा करते हुए लिखा कि, 'यह दिल्ली मेट्रो में लंबे समय से चल रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस केपीटलाइज्म के कारण सोशलिस्ट सस्ते में यात्रा कर पाते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई इसके लिए कंपनियां अच्छा पैसा देती हैं.'

दिशा पटानी, मौनी रॉय, सुज़ैन-अर्सलान को अंशुल गर्ग के बर्थडे पार्टी में किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com