WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने जॉन सीना का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, देखें पूरे Match का वीडियो...

WWE का सबसे लोकप्रिय इवेंट Royal Rumble भारतीय समय अनुसार 27 जनवरी को होगा. WWE ने 2015 के रॉयल रम्बल (Royal Rumble 2015) का मैच अपलोड किया. मैच ब्रॉक लेसनर, जॉन सीना और सेथ रोलिन्स (Brock Lesner Vs John Cena Vs Seth Rollins) के बीच खेला गया था.

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने जॉन सीना का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, देखें पूरे Match का वीडियो...

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने जॉन सीना का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल.

WWE का सबसे लोकप्रिय इवेंट रॉयल रम्बल (Royal Rumble) भारतीय समय अनुसार 27 जनवरी को होगा. जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. रॉ (RAW) और स्मैकडाउन (Smackdown) ब्रांड इस इवेंट में हिस्सा लेंगे. टेक्सास के मिनट मेड पार्क में रविवार रात यानी 26 जनवरी को ये इवेंट होगा. इस मौके पर यूट्यूब पर WWE ने 2015 के रॉयल रम्बल (Royal Rumble 2015) का मैच अपलोड किया, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. वर्ल्ड हेवीवेट टाइटल के लिए ये मैच ब्रॉक लेसनर, जॉन सीना और सेथ रोलिन्स (Brock Lesner Vs John Cena Vs Seth Rollins) के बीच खेला गया था. 

WWE सुपरस्टार ने न्यू ईयर के स्वागत के लिए डायपर पहनकर किया डांस, देखें धमाकेदार Video

इस मुकाबले में ब्रॉक लेसनर ने जॉन सीना (John Cena) और सेथ रोलिन्स (Seth Rollins) की खूब पिटाई की थी और टाइटल अपने नाम किया था. 2015 में जॉन सीना सबसे खतरनाक रेसलर थे और सेथ रोलिन्स उलटफेर करने में माहिर थे. लेकिन ब्रॉक लेसनर के सामने दोनों ही रेसलर फ्लॉप साबित हुए थे. 

WWE में बैसाखी में पहुंचे रैंडी ऑर्टन, रेसलर ने मारी लात तो हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉन सीना और सेथ रोलिन्स ने पहले मिलकर ब्रॉक लेसनर पर वार किया और उनको रिंग के बाहर फेंक दिया. फिर ब्रॉक लेसनर ने दमदार वापसी की और पिन फॉल से ये मुकाबला जीता. 23 मिनट के इस मुकाबले को WWE ने यूट्यूब पर शेयर किया है. जिसके 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. फैन्स को इस साल भी ऐसे ही मुकाबले होने की उम्मीद है.