मैदान में टॉवल बांधे नजर आए Mohammed Shami, लोग बोले- सांवरिया की याद आ गई - देखें Funny Memes

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मैच के पांचवें दिन न सिर्फ शानदार गेंदबाजी की बल्कि उन्होंने कुछ ऐसा भी किया जो वायरल हो गया.

मैदान में टॉवल बांधे नजर आए Mohammed Shami, लोग बोले- सांवरिया की याद आ गई - देखें Funny Memes

मैदान में टॉवल बांधे नजर आए टीम इंडिया के गेंदबाज शमी

नई दिल्ली:

साउथैम्पटन में खेला जा रहा वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) फाइनल खेल के अलावा कई दूसरी वजहों के चलते भी पहले दिन से ही सुर्खियों में बना हुआ है. मैच पर बारिश का साया और खूबसूरत मौसम के बीच अनुष्का शर्मा के समोसे एन्जॉय करने तक इस टेस्ट मैच में लोगों का ध्यान खींचने वाली कई चीजें हुई हैं. अब इस लिस्ट में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का नाम भी शामिल हो गया है, जो अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मैच के पांचवें दिन न सिर्फ शानदार गेंदबाजी की बल्कि उन्होंने कुछ ऐसा भी किया जो वायरल हो गया. दरअसल, मैदान से शमी की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें उन्होंने अपनी जर्सी के ऊपर टॉवल बांधा हुआ है.

यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. लोग मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)  की तस्वीर के साथ तरह-तरह के फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं.

लोगों को यह तस्वीर काजोल और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के पॉपुलर सॉन्ग मेरे ख्वाबों में जो आए... की याद दिला रही है.

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि यह तस्वीर उन्हें साल 2007 में आई फिल्म सावरियां की याद दिला रही है, जिसमें रणबीर कपूर का टॉवल लुक काफी पसंद किया गया था.

यहां देखें अन्य मीम्स


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com