गुब्बारे को हवा में ऊंचा उछाल कर गज़ब तरीके से खेला कुत्ता, सड़क पर रुक कर हैरानी से देखने लगे लोग, देखें मज़ेदार VIDEO

तनाव भरे जीवन में कुत्तों और दूसरे जानवरों की मज़ेदार वीडियो देखकर अक्सर लोगों का मूड फ्रेश हो जाता है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं 

गुब्बारे को हवा में ऊंचा उछाल कर गज़ब तरीके से खेला कुत्ता, सड़क पर रुक कर हैरानी से देखने लगे लोग, देखें मज़ेदार VIDEO

गुब्बारे को हवा में ऊंचा उछाल कर खेला कुत्ता.

नई दिल्ली:

कुत्ते जितने वफादार होते हैं, उतने ही नटखट और शरारती भी होते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों की मस्ती के बेहद दिलचस्प वीडियो छाए रहते हैं. तनाव भरे जीवन में कुत्तों और दूसरे जानवरों की मज़ेदार वीडियो देखकर अक्सर लोगों का मूड फ्रेश हो जाता है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं 

वीडियो में एक कुत्ता हवा वाले गुब्बारे से खूब मज़े लेकर खेलता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि कुत्ता अपने मुंह से गुब्बारे को हवा में इतना ऊंचा उछालता है और जैसे ही गुब्बारा जमीन पर गिरने लगता है तो कुत्ता फिर से उसे अपने मुंह से ऊंचा उछाल देता है. 

कुत्ते को गुब्बारे से इस तरह खेलते देखकर वहां मौजूद लोग काफी हैरान दिख रहे हैं. लोग सड़क पर रुक-रुककर कुत्ते को गुब्बारे से खेलता हुआ देख रहे हैं. 

यहां देखें VIDEO

वीडियो में लोगों के रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे लोग कुत्ते को गुब्बारे से इस तरह से खेलता देखकर हैरान हो रहे हैं. 

इस वीडियो को Buitengebieden नाम के एक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 12 हजार  से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 2 हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, "मैं यह देखने से खुद को रोक नहीं सकती कि लोग कुत्ते को कैसे देख रहे हैं."