Viral Photo: आख़िर क्यों सोशल मीडिया की दुनिया में छाया केरल का ये ऑटो ड्राइवर?

सोशल मीडिया की दुनिया है इतनी प्यारी की कुछ कहा नहीं जा सकता है. इस दुनिया में कब, कहां, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. हमेशा की तरह आज भी एक फोटो वायरल हो रही है.

Viral Photo: आख़िर क्यों सोशल मीडिया की दुनिया में छाया केरल का ये ऑटो ड्राइवर?

सोशल मीडिया की दुनिया में छाया केरल का ऑटो ड्राइवर

सोशल मीडिया (Social media) की दुनिया है इतनी प्यारी की कुछ कहा नहीं जा सकता है. इस दुनिया (Global) में कब, कहां, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral Photo) होता ही रहता है. हमेशा की तरह आज भी एक फोटो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर एक ऑटो की फोटो वायरल हो रही है. दरअसल, वायरल होने के पीछे Paulo Coelho  हैं. हम कुछ बोले उससे पहले ये वायरल पोस्ट देखिए.

वायरल पोस्ट देखिए


इस वायरल पोस्ट में देखा जा सकता है एक ऑटो है, उसमें Paulo Coelho का नाम लिखा है और नाम के नीचे मलयालम में ‘अलकेमिस्ट' लिखा है. अब तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. Paulo Coelho ने खुद इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “केरल, भारत (फोटो के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद).

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Paulo Coelho एक मशहूर और लोकप्रिय लेखक हैं. उन्हें ख़ुशी है कि भारत में उनका फैन ऑटो में लिखवाकर घूमता है. उन्होंने खुशी में ऑटो की फोटो पोस्ट कर दी जो जमकर वायरल हो रही है. ऑटोड्राइवर को पता चला तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा.