डेढ़ साल की बेटी को गोद में लिए हुए CM की सुरक्षा में तैनात थीं DSP, शिवराज सिंह बोले- हमें आप पर गर्व है

"अलीराजपुर की अपनी यात्रा के दौरान, मैंने देखा कि डीएसपी मोनिका सिंह अपनी डेढ़ साल की बेटी को गोद में लिए हुए ड्यूटी पर थीं. कर्तव्य के प्रति उनका समर्पण सराहनीय है. मध्य प्रदेश को आप पर गर्व है. मैं उनकी छोटी बेटी को शुभकामनाएं देता हूं."

डेढ़ साल की बेटी को गोद में लिए हुए CM की सुरक्षा में तैनात थीं DSP, शिवराज सिंह बोले- हमें आप पर गर्व है

डेढ़ साल की बेटी को गोद में लिए हुए CM की सुरक्षा में तैनात थीं DSP

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की एक महिला पुलिस अधिकारी (woman police officer) अलीराजपुर जिले के एक हेलीपैड पर अपनी डेढ़ साल की बेटी को बेबी कैरियर बैग में लिए हुए ड्यूटी कर रही थीं. महिला पुलिस अधिकारी की पहचान मोनिका सिंह के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के धार जिले में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के पद पर तैनात है. मोनिका सिंह को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलिकॉप्टर के लिए हेलीपैड पर तैनात किया गया था.

जोबट विधानसभा सीट के लिए आगामी उपचुनाव के लिए दो दिवसीय प्रचार के लिए मंगलवार को अलीराजपुर पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम ने शिवराज सिंह (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने महिला डीएसपी को उनके काम के प्रति समर्पण के लिए उनकी तारीफ की.

देखें Photos:

सीएम शिवराज ने बेटी के साथ महिला डीएसपी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, "अलीराजपुर की अपनी यात्रा के दौरान, मैंने देखा कि डीएसपी मोनिका सिंह अपनी डेढ़ साल की बेटी को गोद में लिए हुए ड्यूटी पर थीं. कर्तव्य के प्रति उनका समर्पण सराहनीय है. मध्य प्रदेश को आप पर गर्व है. मैं उनकी छोटी बेटी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद देता हूं."

शेयर की हुई एक तस्वीर में सीएम अपनी मां के शरीर से बंधी छोटी बच्ची के सिर पर हाथ रखकर प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं.

शिवराज सिंह ने पीटीआई को बताया, कि वह अपनी बेटी को अपने साथ अलीराजपुर ले गई क्योंकि उसे दो दिनों के लिए घर से दूर रहना पड़ा था. मंगलवार की सुबह जब वह अलीराजपुर में रहकर ड्यूटी के लिए निकल रही थीं तो उसकी बेटी की नींद खुल गई और उसने उनके साथ आने की जिद की.


उन्होंने कहा, "मुझे एक मां के रूप में जिम्मेदारी निभानी थी और साथ में (एक पुलिस अधिकारी के रूप में) अपना कर्तव्य भी निभाना था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जहां कुछ ने एक मां और पुलिस अधिकारी के रूप में अपने दोनों कर्तव्यों को पूरा करने के लिए मोनिका सिंह की तारीफ की, वहीं अन्य ने मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर के लिए हेलीपैड पर एक महिला अधिकारी को एक बच्ची के साथ गर्मी में तैनात करने के लिए राज्य सरकार की आलोचना भी की.