घर के लिविंग रूम में कुत्ते के साथ बैठी थी महिला, अचानक घुसी तेज़ रफ्तार बाइक, फिर जो हुआ Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

"पीले स्वेटर में महिला सड़क पर सवारी कर रही थी जब उसने बाइक से नियंत्रण खो दिया और मेरी दुकान में घुस गई,"

एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल के एक महिला के लिविंग रूम में दुर्घटनाग्रस्त होने का खौफनाक मंजर कैमरे में कैद हो गया. वियतनाम (Vietnam) के सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) में मोटरसाइकिल को पीले स्वेटर में एक महिला द्वारा चलाते हु दिखाया गया है, जो उस कमरे के अंदर मोटरसाइकिल लेकर अचानक घुस जाती है, एक अन्य महिला फर्श पर बैठी कुछ काम कर रही थी, बाइक सवार अपनी बाइक लेकर काफी रफ्तार में कमरे के अंदर घुसती है और बहुत बुरी तरह से बाइक लेकर गिर जाती है. वहीं कमरे के अंदर बैठी महिला भी अचानक कुछ समझ नही पाती और जैसे ही बाइक उसके सामने गिरती है वो भी उछलकर कुछ दूरी पर चली जाती है.

24 फरवरी गुरुवार को हुई यह पूरी घटना एक मिनट से भी कम समय में घटी. यह वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में हुआ. वीडियो में, हम बाइक सवार को अपने वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद लिविंग रूम में दुर्घटनाग्रस्त होते हुए देखते हैं. उसकी गाड़ी दरवाजे के ठीक पास बैठे कुत्ते से भिड़ने से बाल-बाल बच गई.

सुरक्षा कैमरे के फ़ुटेज को वायरलहॉग ने शेयर किया था, और जिस अज्ञात महिला के लिविंग रूम में वाहन घुसा था, उसने पुष्टि की, कि दुर्घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ था.

उसने कहा, "पीले स्वेटर में महिला सड़क पर सवारी कर रही थी जब उसने बाइक से नियंत्रण खो दिया और मेरी दुकान में घुस गई," "जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरा कुत्ता और मैं वहीं बैठे थे. सौभाग्य से, कुत्ता ठीक था. इस मामले में किसी को चोट नहीं आई."

ऐसा ही कुछ पिछले साल भी हुआ था जब तेलंगाना में एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल एक कपड़े की दुकान से जा टकराई थी. दुकान पर ग्राहकों को भागते हुए देखा गया क्योंकि बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और ऑनलाइन वायरल हुए फुटेज में काउंटर पर सवार को पकड़ लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"कभी नहीं सोचा था लोग ऐसी प्रतिक्रिया देंगे" : फिल्म 'गहराइयां' पर NDTV से दीपिका पादुकोण