Zomato डिलीवरी पार्टनर की स्क्रीनशॉट शेयर कर महिला ने X पर उड़ाई खिल्ली, मिला करारा जवाब

हाल ही में एक X यूजर ने सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलिवरी पार्टनर के टिप देने के अनुरोध का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो इन दिनों चर्चा में है.

Zomato डिलीवरी पार्टनर की स्क्रीनशॉट शेयर कर महिला ने X पर उड़ाई खिल्ली, मिला करारा जवाब

Late Night Delivery Tips: आज के समय में आप फोन के जरिए घर बैठे कभी भी और कही भी अपना मन पसंदीदा खाना ऑर्डर कर सकते हैं, जिसके कुछ ही समय बाद डिलीवरी पार्टनर बड़ी मेहनत से आप तक आपका खाना पहुंचा देता है. कई बार डिलीवरी पार्टनर के काम और मेहनत को लोग नोटिस नहीं कर पाते हैं. चाहे आंधी आ रही हो या बारिश, कड़ी धूप हो या फिर कड़ाके की ठंड, हर मौसम में वो अपना काम ईमानदारी से करते हैं, जिसके चलते कई बार लोग उनके काम से खुश होकर उन्हें टिप भी देते हैं. हाल ही में टिप से जुड़ा एक ऐसा ही मामला इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, एक X यूजर ने सोशल मीडिया पर जोमैटो डिलिवरी पार्टनर के टिप देने के अनुरोध का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो इन दिनों चर्चा में है.

X पर स्क्रीनशॉट वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस पोस्ट को शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में X पर एक यूजर ने डिलीवरी पार्टनर के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें बार-बार टिप देने का निवेदन किया गया है. वायरल हो रहे इस स्क्रीनशॉट में सयोगिता डिलीवरी पार्टनर ने 11:27 बजे रात में मैसेज कर लिखा है, डिलीवरी के बाद प्लीज टिप दे दें. स्क्रीनशॉट में आगे ये भी लिखा गया है कि, प्लीज, लेट नाइट के लिए, प्लीज मैसेज भी किया है.

यहां देखें पोस्ट

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस पोस्ट के कैप्शन में यूजर ने लिखा है, अजीब है भाई. तीन फरवरी को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. देखा जा सकता है कि, कमेंट सेक्शन में लोगों ने डिलीवरी पार्टनर के अनुरोध का मजाक उड़ाने पर यूजर को जमकर खरी खोटी सुनाई है. एक यूजर ने लिखा, 'अजीब तो तू है भाई.' दूसरे यूजर ने लिखा, '10 रुपये दे देती इतना हल्ला क्यों मचा रही हो. तुम्हें पता नहीं है वो किस स्थिति से गुजर रहा होगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ट्वीट कर सकते हो लेकिन टिप नहीं दे सकती हो. सोचो अगर वो अपने स्पेशल नाइट को छोड़कर आया हो डिलिवरी करने तो.' चौथे यूजर ने लिखा, 'टिप मत दो लेकिन पोस्ट करके और ऐसे उसे शर्मिंदा मत करो.'