इंजेक्शन लगते ही ठिकाने आई वायर की अकल, ऑन हो गई सारी लाइट, यूजर्स ने कहा- डॉक्टर बनना था बन गईं इलेक्ट्रीशियन

इस महिला का वीडियो शेयर किया है न्यूटन मेनिट्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसके कैप्शन में लिखा है, इस तरह से लाइट बनती है.

इंजेक्शन लगते ही ठिकाने आई वायर की अकल, ऑन हो गई सारी लाइट, यूजर्स ने कहा- डॉक्टर बनना था बन गईं इलेक्ट्रीशियन

इंजेक्शन लगते ही बत्ती ऑन, देखें वायरल वीडियो.

अगर हालत ज्यादा ही सीरियस हो जाते हैं तो एक ही इंजेक्शन लगते ही हालात सही भी हो जाते हैं. दीमाग पर छाया अंधेरा कम होता हुआ सा लगता है. दिमाग की बत्ती जला देने वाला ये इंजेक्शन क्या घर की लाइट भी ऑन कर सकता है. सुनकर शायद नामुमकिन लगे, लेकिन एक महिला ने ये कर दिखाया है. अपने इस कारनामे के साथ यह महिला जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, जिसके कमरे में लाइट किसी स्विच को ऑन या ऑफ करने पर हरकत नहीं करती, बल्कि इन तारों की अक्ल एक इंजेक्शन लगते ही ठिकाने पर आ जाती है और घर रोशन हो जाता है.

यहां देखें वीडियो

इंजेक्शन लगते ही बत्ती ऑन

इस महिला का वीडियो शेयर किया है न्यूटन मेनिट्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसे कैप्शन दिया गया है कि, इस तरह से लाइट बनती है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला है, जो इंजेक्शन पकड़ी हुई नजर आ रही है. इस इंजेक्शन के दोनों सिरों से वायर निकला हुआ दिखाई दे रहा है, जिस तरह इंजेक्शन के पीछे वाले लीवर को दबा कर इंजेक्शन लगाया जाता है. उसी तरह महिला भी इंजेक्शन का लिवर दबाती है और सारे तारों में लाइट दौड़ पड़ती है और जैसे ही इंजेक्शन निकालता है, लाइट बुझ जाती है.

डॉक्टर बनना था इलेक्ट्रीशियन बन गई

इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर्स महिला की स्किल्स पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इस महिला को डॉक्टर बनना था. जबरदस्ती इलेक्ट्रीशियन बना दिया. एक यूजर ने लिखा कि, जब डॉक्टर इलेक्ट्रीशियन बन जाता है, तब ऐसा ही होता है. एक यूजर ने लिखा कि, ये उसका काम है जो मेडिकल डिवाइज बनाता है और उसे असाइनमेंट बनाने के लिए कहा जाता है. एक यूजर ने लिखा कि, ये नजारा देखकर मेडिक्स और इलेक्ट्रिशियन दोनों रो पड़े हैं.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: गायत्री गोबरवाली की कहानी दूध की शहर आणंद से | 5 बछड़ों से 80 गाय का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com