डांस करने के लिए पेड़ पर चढ़ गई महिला, धड़ल्ले से वायरल हो रहा है Video

वीडियो में लहंगा चुन्नी पहने एक महिला सूखे पेड़ की सबसे ऊंची डगाल पर चढ़कर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.

डांस करने के लिए पेड़ पर चढ़ गई महिला, धड़ल्ले से वायरल हो रहा है Video

लहंगा चुन्नी पहनी महिला ने पेड़ पर चढ़कर लगाए ठुमके

Woman Dance on Tree: रील के इस जमाने में चंद लाइक्स के लिए और फॉलोअर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने के चक्कर में लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में लहंगा चुन्नी पहने एक महिला सूखे पेड़ की सबसे ऊंची डगाल पर चढ़कर डांस करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

आजकल रील के जरिए पॉपुलर होने की दौड़ में लोग जान भी खतरे में डालने से बाज नहीं आते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कि कैसे पेड़ की सबसे ऊंचाई पर पतली टहनी पर लड़की अचानक डांस करने लगती है. वीडियो में महिला को 'चैन मेरा तूने ले लिया..' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @miss_pooja_official_887 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'नया पेड़'.

इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यही नहीं वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भारतीय नृत्य इतनी ऊंचाई में पहुंच चुका.. पता ही नहीं चला. दूसरे यूजर ने लिखा, मैं पहले ही बोला था कि गांव में jio का टॉवर मत लगाओ देखा लिया न नतीजा. तीसरे यूजर ने लिखा, अरे दीदी थोड़ा संभल के वरना जरा पैर फिसला तो सीधा यमराज जी के दर्शन होंगे. 

ये Video भी देखें: Bobby Deol: बॉबी real-life में हीरो हैं या विलेन ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com