कुत्ते को लेकर आपस में छिड़ी थी लड़ाई, एक महिला ने दूसरी महिला को दांतों से काटा

अक्सर लोग गुस्से में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिस वजह से वो सुर्खियों में छा जाते हैं. इन दिनों जर्मनी (Germany) से एक खबर सामने आई है, जिसे सुन शायद आपको समझ आए कि गुस्सा कितनी बुरा होता है.

कुत्ते को लेकर आपस में छिड़ी थी लड़ाई, एक महिला ने दूसरी महिला को दांतों से काटा

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

गुस्सा में इंसान कई बार ऐसी हरकतें कर जाता है, जिस पर बाद में उसे खूब पछतावा होता है. अक्सर लोग गुस्से में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिस वजह से वो सुर्खियों में छा जाते हैं. इन दिनों जर्मनी (Germany) से एक खबर सामने आई है, जिसे सुन शायद आपको समझ आए कि गुस्सा कितनी बुरा होता है. दरअसल हुआ ये कि यहां दो महिलाओं कुत्तों (Dogs) को लेकर लड़ पड़ी. फिर हुआ कुछ ऐसा कि कुत्ते भी देखते रह गए. इस लड़ाई के बीच एक महिला ने दूसरी महिला को बड़े जोर से काट लिया.

एक जानकारी के मुताबिक ये मामला पूर्वी जर्मनी राज्य थुरिंगिया का बताया जा रहा है. यहां दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया था. असल में यह झगड़ा भी कुत्तों (Dogs) को लेकर ही गुआ था. 27 साल की एक महिला ने 51 साल की अपनी पड़ोसी महिला को पालतू कुत्ते को मारते हुए देख लिया था. बस इसी बात पर 27 वर्षीय महिला गुस्से में तिलमिला गई और महिला से उलझ पड़ी. आखिर में मामले ने इतनी तूल पकड़ी की बात मारपीट तक जा पहुंची.

इसके बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी. पुलिस (Police) के मुताबिक, 57 वर्षीय महिला जमीन पर गिर गई और उसने 27 साल की महिला को अपने नुकीले दांत से काट लिया. बुजुर्ग महिला ने इतनी जोर से दांतों से काटा कि छोटी महिला की जांघों पर काफी गहरा जख्म हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा. जब दोनों महिलाओं के बीच लड़ाई हो रही थी, तो कुत्ते वहां खड़े होकर उन दोनों की लड़ाई को देख रहे थे.

ये भी पढ़ें: कपल की नेकदिली पर दिल हारी पब्लिक, जरूरतमंदों की मदद के लिए दिए 20 लाख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इस वाकये के बाद दोनों महिलाओं को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दांत से काटने वाली महिला के खिलाफ कोर्ट ने मुकदमा दर्ज किया गया. अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, जहां जानवरों की वजह से दो लोग आपस में भिड़ गए हो. इससे पहले भी दुनियाभर से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.