स्कूटी चलाते हुए मोबाइल पर ऑनलाइन मीटिंग करती दिखी महिला, यूजर्स बोले- ये Work From Traffic है, Video वायरल

एक एक्स यूजर ने ट्रैफ़िक में फंसी हुई एक महिला का ऑनलाइन मीटिंग में शामिल होने का वीडियो साझा किया. इस क्लिप ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा.

स्कूटी चलाते हुए मोबाइल पर ऑनलाइन मीटिंग करती दिखी महिला, यूजर्स बोले- ये Work From Traffic है, Video वायरल

स्कूटी चलाते हुए मोबाइल पर ऑनलाइन मीटिंग करती दिखी महिला

बेंगलुरु (Bengaluru) अक्सर बहुत से ऑनलाइन मीम्स का केंद्र बना रहता है जो उन अनोखी घटनाओं को उजागर करते हैं जो केवल इसी शहर में ही हो सकती हैं. "पीक बेंगलुरु" पलों की कई कहानियाँ - भारत की आईटी राजधानी में होने वाली आकर्षक घटनाओं का वर्णन करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द - पूरे इंटरनेट पर पाया जा सकता है. अब ऐसे ही एक नए उदाहरण में, एक एक्स यूजर ने ट्रैफ़िक में फंसी हुई एक महिला का ऑनलाइन मीटिंग में शामिल होने का वीडियो साझा किया. इस क्लिप ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा.

वीडियो में महिला हाथ में मोबाइल लिए स्कूटर पर बैठी दिख रही है. जैसे ही क्लिप फोन स्क्रीन पर ज़ूम करती है, यह स्पष्ट हो जाता है कि महिला एक ऑनलाइन मीटिंग में लगी हुई है. इसके बाद कैमरा ट्रैफिक की ओर मुड़ता है, जिससे सड़क पर एक लंबा जाम दिखाई देता है. क्लिप पर लिखा है, "ट्रैफ़िक से काम (Work From Traffic). बेंगलुरु में एक सामान्य दिन."

देखें Video:

मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा की गई क्लिप को हजारों बार देखा जा चुका है. यह उदाहरण एक बार फिर काम की बदलती प्रकृति, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बढ़ती निर्भरता और रोजमर्रा की जिंदगी की मांगों के साथ पेशेवर प्रतिबद्धताओं को संतुलित करने की चुनौतियों पर प्रकाश डालता है. पिछले वर्ष में, ऐसे कई उदाहरण ऑनलाइन सामने आए हैं.

इस साल की शुरुआत में, स्कूटर चलाते हुए लैपटॉप पर ज़ूम मीटिंग में भाग लेने वाले एक शख्स के वीडियो ने वर्क लाइफ बैलेंस और लंबे काम के घंटों पर बहस को फिर से पैदा दिया. एक्स पर 'पीक बेंगलुरु' हैंडल द्वारा साझा की गई क्लिप में एक शख्स को अपनी गोद में लैपटॉप के साथ एक व्यस्त सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है.

इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जिम्मेदार ड्राइविंग और सुरक्षित यात्रा की आदतों को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई. इसने बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस का भी ध्यान खींचा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, पुलिस ने यजर से सटीक जगह के बारे में बताने के लिए कहा. कुछ महीने पहले, बेंगलुरु के वीडियो में सिनेमा हॉल के अंदर किसी को लैपटॉप पर काम करते हुए दिखाया गया था और एक महिला बाइक पर पीछे बैठी अपने कंप्यूटर से चिपकी हुई थी.

ये Video भी देखें: DRDO ने बनाई ऐसी बुलेटप्रूफ जैकेट, झेल लेगा Sniper की 6 गोलियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com