100वां बर्थडे मना रही महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Woman Arested By Police On Her 100th Birthday: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने मामला सामने आया है, जिसमें अपना 100वां जन्मदिन मना बुजुर्ग महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. महिला की इस गिरफ्तारी के पीछे की वजह जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

100वां बर्थडे मना रही महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जान चौंक जाएंगे आप

ऑस्‍ट्रेलिया पुलिस ने महिला को उसके 100वें जन्मदिन पर किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Australia Police Arrest Woman On Her 100th Birthday: हर किसी की लाइफ उसका बर्थडे उसके लिए बेहद खास होता है और इस खास मौके पर खास सेलिब्रेशन तो बनता ही है, लेकिन अगर आप के इस खास बर्थडे पार्टी में कोई रंग में भंग डाल दे या आपको गिरफ्तार कर लें, तो आपका क्या रिएक्शन होगा. ऐसा सोचकर भी दिल बैठ सा जाएगा, लेकिन ऐसा सच में हुआ है एक बुजुर्ग महिला के साथ, जो की अपना 100वां जन्मदिन मना रहीं थी. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक महिला को पुलिस (Police) ने उसके 100वें जन्मदिन पर एक अजीबोगरीब कारण से गिरफ्तार किया था. महिला को गिरफ्तार करने की वजह जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. जानिए क्या है पूरा मामला.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, हाल ही ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) के विक्‍टोरिया में अपना 100 वां बर्थडे मना रही बुजुर्ग महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी के शुरू होते ही पुलिस अधिकारी वहां पहुंच गए और महिला को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी तस्वीरें विक्‍टोरिया पुलिस ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज पर पोस्‍ट भी की हैं. पुलिस के मुताबिक, पूर्व नर्स जीन बिकेनटन (Jean Bickenton) ने खुद अपने गिरफ्तार होने की इच्‍छा जताई थी. 

वहीं इस मामले में महिला का कहना है कि, लोगों को यह कुछ अलग लग सकता है, लेकिन मेरी इच्‍छा थी कि मरने से पहले एक बार पुलिस मुझे गिरफ्तार कर ले, यह मेरी बकेट लिस्‍ट में था. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद महिला को छोड़ भी दिया गया. पुलिस के मुताबिक, तीन युवा कांस्टेबल विक्टोरिया के गार्डन्स रेजिडेंशियल में स्थित महिला के घर पहुंचे और उनके हाथ में धीरे से हथकड़ी लगा दी. नाटकीय तौर पर महिला को आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार घोषित किया गया. इसके बाद सबने मिलकर खुशी-खुशी बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके बाद से महिला की गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई.

* ""खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
* 'Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* "टॉयलेट का दरवाजा खोलते ही शख्स के छूट गए पसीने, दीवारों पर दिखी छिपकलियों की गैंग

देखें वीडियो- रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com