विज्ञापन
This Article is From Mar 13, 2023

VIDEO: अचानक रिहायशी इलाके में घुस आया हाथी, दुकान पर बोला धावा, मची अफरा तफरी

Elephant Attack Video: हाल ही में वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक विशाल हाथी को अचानक से एक दुकान पर धावा बोलते देखा जा रहा है, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच जाती है. इस दौरान हाथी गुस्से में एक स्कूटी को पलटकर कुचल देता है.

VIDEO: अचानक रिहायशी इलाके में घुस आया हाथी, दुकान पर बोला धावा, मची अफरा तफरी
दुकान में घुसकर हाथी ने मचाई तबाही, स्कूटी को पलटकर किया चकनाचूर

Angry Elephant Attack Video: बदलते समय में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इनमें जो कुछ अच्छे हैं, तो कुछ बदलाव विनाशकारी साबित हो रहे हैं. इसी कड़ी में लगातार घटते जंगल और बढ़ते शहर के चक्कर में जानवरों का जीवन दूभर होने लगा है, जिसके चलते जंगली जानवरों (Wild Animals) की रिहायशी इलाकों में आवा-जाही लगी रहती है. ऐसे में कई बार जंगली जानवर शांत नजर आते है, तो कभी उग्र रूप धारण कर तबाही मचा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एक हाथी (Elephant Viral Video) अचानक से एक दुकान पर धावा बोल देता है, जिसके बाद ग्राहक और दुकानदारों के बीच अफरातफरी मच जाती है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक विशाल हाथी को अचानक से एक दुकान पर धावा बोलते देखा जा रहा है. हाथी के हमले के बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, हाथी को अपनी तरफ तेजी से आते देख वहां मौजूद लोग सहम जाते हैं और जान बचाकर यहां वहां भागने लगते हैं. इस दौरान हाथी गुस्से में एक स्कूटी को पलटकर कुचल देता है. इस दौरान लोगों की भीड़ हाथी से बचकर दुकान में घुसने की कोशिश करती नजर आ रही है.

सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को repto_pedia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गुस्साएं हाथी का मार्केट में अटैक.' इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस लाइन में बदलाव होना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'असल में हाथी राजा स्कूटी लेने आए थे.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैलिफोर्निया में सिलिकॉन वैली में इस भारतीय का आलीशान घर देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसके लिए कड़ी मेहनत की होगी
VIDEO: अचानक रिहायशी इलाके में घुस आया हाथी, दुकान पर बोला धावा, मची अफरा तफरी
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Next Article
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com