तो ट्विटर पर इसलिए ट्रेंड कर रहा है #MeAt19, इस एक हैशटैग ने खींचा सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान, क्या आपको पता है इसके पीछे की वजह

इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. चलिए आपको भी बताते हैं आखिर क्या है यह हैशटैग और क्यों यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

तो ट्विटर पर इसलिए ट्रेंड कर रहा है #MeAt19, इस एक हैशटैग ने खींचा सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान, क्या आपको पता है इसके पीछे की वजह

जानिए आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा #MeAt19?

सोशल मीडिया के इस जमाने में आज छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज पल भर में हवा की तरह वायरल हो जाती है, फिर चाहे बात एंटरटेनमेंट से जुड़ी हो या फिर राजनीति से जुड़ा कोई मामला हो. सोशल मीडिया यूजर्स किसी भी मुद्दे पर चटकारे लेने से नहीं चूकते. हाल ही में एक ऐसा ही हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, जो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. चलिए आपको भी बताते हैं आखिर क्या है यह हैशटैग और क्यों यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इन दिनों #MeAt19 जमकर ट्रेंड कर रहा है. हालात यह है कि, लोग ट्वीट करते हुए इस ट्रेंडिंग #MeAt19 हैशटैग के साथ अपनी 19 साल की उम्र वाली तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. एक ओर कई यूजर्स जहां इस ट्रेंडिंग हैशटैग के साथ फनी मीम्स को जोड़कर मौज ले रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स दुनिया को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि, वो 19 साल की उम्र में कैसे दिखते थे.

अक्सर देखा जाता है कि, जब कभी किसी फेमस एक्टर का बर्थडे आता है, तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनसे जुड़े कई तरह के हैशटैग के साथ उनका नाम ट्रेंड करने लगता है. वहीं इससे उलट किसी बड़ी हस्ती की मौत के बाद भी इसी तरह उनसे जुड़े और नाम ट्रेंड करने लगता है. इसी क्रम में अब #MeAt19 ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिस पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई कह रहा है कि, उन्होंने 19 साल की उम्र में फोटो ही नहीं खिंचवाई, तो कोई कह रहा है कि, जब हम 19 या 23 के थे, तब यह कैमरे वाले फोन नहीं हुआ करते थे. मोबाइल तक नहीं थे. फिर भी मैं किसी फॉर्म पर चिपकाने के लिए खिंचवाई हुई 19 या 23 की उम्र की फोटो खोज रहा हूं. बड़ा कंपटीशन चल रहा है ट्विटर पर.

ये भी देखें- कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com