शादी में डांस करते-करते अचानक भाई को पकड़ कर फूट-फूट रोनी लगी दुल्हन, लोग बोले- पवित्र रिश्ता

भाई बहन के रिश्ता की मिठास को दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके आंखों से भी आंसू झलक जाएंगे.

शादी में डांस करते-करते अचानक भाई को पकड़ कर फूट-फूट रोनी लगी दुल्हन, लोग बोले- पवित्र रिश्ता

भाई बहन का रिश्ता बड़ा ही कमाल का होता है. आपस लड़ते भी हैं और एक दूसरे के लिए तीसरे से लड़ने को तैयार भी हो जाते हैं. मम्मी की डांट से लेकर पापा की पिटाई तक सब एक साथ झेलते हैं. भाई बहन के रिश्ता की मिठास को दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके आंखों से भी आंसू झलक जाएंगे. एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो को देख लोग इमोशनल हो रहे हैं.

दिल को छूने वाला वीडियो

एक्स पर जिला छपरा नाम के प्रोफाइल से शेयर हुए इस वीडियो में लड़की की शादी के पहले हल्दी का फंक्शन होता नजर आ रहा है. यहां पीले रंग के लहंगे में दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाए अपने भाई के साथ झूम-झूम कर डांस करती दिख रही है. तभी गाने के बोल को सुन दुल्हन की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं और वो अपने इमोशन को कंट्रोल नहीं कर पाती. फूट-फूट कर रोते हुए ये दुल्हन अपने भाई से लिपट जाती है. भाई का सीना भी फट रहा होता है और वह भावुक हो जाता है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, एक भाई अपनी बहन से रोज लड़ता है लेकिन जब, उसकी शादी होती है तो सबसे ज्यादा वही रोता भी है.

इमोशनल हो रहे यूजर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्स पर इस वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, यूजर्स को वीडियो देख अपनी बहन की याद आ रही है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, एक बहन की कमी कभी कोई पूरा नहीं कर सकता है भाई.. एक एक समान के लिए पूछना पड़ता बनी ये कहा, वो कहा रखी है. ये वीडियो देखकर आखों में आसू आ गई भाई, लेकिन एक भाई के लिए ये बहुत ही खुशनुमा पल भी होता है बहन के हाथ पीला होते हुए देखना. दूसरे ने कहा, एकदम सही कहा है, भाई बहन का रिश्ता ऐसा ही होता है.