विज्ञापन
Story ProgressBack

बस कंडक्टर ने जब नहीं लौटाए 5 रुपये, तो सवारी ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

बेंगलुरु के एक शख्स ने बस कंडक्टर को उस वक्त अच्छे से सबक सिखा दिया, जब कंडक्टर ने उसे उसके​ 5 रुपये ​वापस​ देने से इनकार कर दिया.

Read Time: 2 mins
बस कंडक्टर ने जब नहीं लौटाए 5 रुपये, तो सवारी ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

बस में सफर करने वाले लोगों का अक्सर ऐसी परेशानियों से आमना-सामना होता रहता है. जब छुट्टा​ मांगने पर वापस नहीं मिलता या कई बार कंडक्टर भीड़ के चक्कर में भूल ही जाता है, लेकिन हाल ही में इस परेशानी से त्रस्त आकर बेंगलुरु (Bengaluru) के एक शख्स ने बस कंडक्टर (Bus Conductor) को उस वक्त अच्छे से सबक सिखा दिया, जब कंडक्टर ने उसे उसके​ 5 रुपये ​वापस​ देने से इनकार कर दिया. पढ़ें आगे क्या हुआ.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नितिन कृष्णा नाम के यूजर ने अपने अकाउंट @N_4_NITHIN से एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि, 'कंडक्टर के पास 1 रुपया ​छुट्टा​ भी नहीं था कि वो मुझे वापस कर सके, इस वजह से मेरा 5 रुपया ​चला गया. क्या इसका कोई हल है?' इसके साथ ही यूजर ने अपनी 15 रुपये की बीएमटीसी (बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन) की बस टिकट की फोटो भी शेयर की है. वायरल हो रही इस पोस्ट पर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

आगे उन्होंने लिखा, 'या तो उन्हें ट्रिप शुरू करने से पहले ही काफी ​छुट्टा​ दे दिया जाए या फिर ऑनलाइन पेमेंट के लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाए. क्या हर बार मेरा पैसा यूं ही चला जाएगा? कंडक्टर इस बहाने थोड़े बहुत पैसे कमा रहे हैं.' एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया कि, पब्लिक ट्रांसपोर्ट में बिना किसी परेशानी के यात्रा करने के लिए बस इतना ही करना चाहिए कि, आप टिकट के ठीक इतने ही रुपये रखें. इससे न तो आपकी, न कंडक्टर की कोई दिक्कत होगी. दूसरे यूजर ने लिखा, UPI से पेमेंट करो. इस पर नितिन ने बताया कि, बिना एसी वाली बसों में अभी ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा नहीं है.

ये भी देखें- Vidya Balan: विद्या ने सिद्धार्थ को क्यों कहा 'हां'?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही झटके में निकाल डाले तरबूज के सारे बीज, ट्रिक देख लोग बोले- ये है स्मार्ट बहूरानी का जबरदस्त Idea
बस कंडक्टर ने जब नहीं लौटाए 5 रुपये, तो सवारी ने कुछ इस तरह सिखाया सबक
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Next Article
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;