सपना चौधरी को क्या हुआ जो अस्पताल में लंगड़ाते हुए चल रही हैं, वीडियो देख फैंस हुए दुखी

हरियाणवीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी की तबीयत ठीक नहीं लग रही है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो लंगड़ाते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सपना चौधरी को क्या हुआ जो अस्पताल में लंगड़ाते हुए चल रही हैं, वीडियो देख फैंस हुए दुखी

हरियाणवीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की तबीयत ठीक नहीं लग रही है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल (Latest Viral Video)  हुआ, जिसमें वो लंगड़ाते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो एक अस्पताल का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी किसी महिला के सपोर्ट से लंगड़ाते हुए चल रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतिंत हैं. कमेंट करके सपना से हालचाल भी पूछ रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सपना चौधरी लंगड़ाते हुए अस्पताल में चल रही हैं. वीडियो में सपना की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बहुत बीमार हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ सपना ने अपनी सेहत के बारे में अपने फैंस को जानकारी भी दी. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. आप सबकी ब्लेसिंग का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते हैं स्टेज पर. सपना की ऐसी हालत देखकर उनके फैंस चिंतित हो गए हैं. वह कमेंट करके उनसे उनकी हालत के बारे में पूछ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- सपना मैम, आप जल्दी ठीक हो जाइए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई मे बहुत दुख हुआ. आफ जल्दी स्वस्थ हो जाएं.