ऐसा क्या हुआ जो अपनी ही दुल्हन को देख शॉक्ड हो गया दूल्हा, VIDEO देखेंगे तो पता चलेगा पूरा माजरा

इन दिनों सोशल मीडिया पर दो दोस्तों का एक ऐसा जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में दो दोस्तों के बीच कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो आपके बोरिंग से बोरिंग दिन को भी एइंट्रेस्टिंग बना देगा.

ऐसा क्या हुआ जो अपनी ही दुल्हन को देख शॉक्ड हो गया दूल्हा, VIDEO देखेंगे तो पता चलेगा पूरा माजरा

अपनी शादी के दिन दुल्हन को ऐसे देख हैरान हो गया दूल्हा, देखें Viral Video

आए दिन इंटरनेट पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर चेहरे पर अचानक से बड़ी सी स्माइल आ जाती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर दो दोस्तों का एक ऐसा जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में दो दोस्तों के बीच कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो आपके बोरिंग से बोरिंग दिन को भी इंट्रेस्टिंग बना सकता है, तो चलिए वायरल हो रहे है इस वीडियो में आपको दिखाते हैं कि, आखिर दोस्त की शादी के दिन उसके बेस्ट फ्रेंड ने ऐसा क्या किया, जिसे देखकर दूल्हा अचानक शॉक्ड हो गया और फिर ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगा. 

यहां देखें वीडियो

आखिर अपनी दुल्हन हो देख क्यों शॉक्ड हुआ दूल्हा

वेडिंग डे हर किसी की जिंदगी में बहुत स्पेशल होता है. खासतौर पर एक दूल्हे को शादी के दिन दुल्हन के लिबास में सजी हुई अपनी दुल्हन का बेसब्री से इंतजार रहता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि, दूल्हा कितनी बेसब्री से व्हाइट लॉन्ग वेडिंग गाउन में सजी अपनी दुल्हन का पलके बिछाए इंतजार कर रहा है. कुछ ही देर बाद उसकी ब्राइड उसके नजदीक पहुंचती है, लेकिन जैसे ही वो पलट कर देखता है, तो कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर उसके होश उड़ हो जाते हैं. 

जाहिर है कि अब आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि, आखिर ऐसा हुआ क्या, तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर दूल्हा हैरान हुआ तो हुआ क्यों. दरअसल, जैसे ही उसने पलट कर देखा तो उसकी दुल्हन की जगह उसका बेस्ट फ्रेंड ब्राइट के गेटअप में सजा हुआ हाथों में फूल लिए उसके नजदीक खड़ा हुआ था. बस फिर क्या उसे देख पहले जोर-जोर से चिल्लाया और फिर हंसते हुए अपने जिग्री दोस्त को अपने गले लगा लिया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही है.

नेटिजंस बोले- 'हर किसी की ज़िंदगी में होना चाहिए ऐसा दोस्त' 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वेडिंग प्रैंक वीडियो को देखकर आपको भी आपका शादी का दिन यकीनन याद आ गया होगा. वीडियो को 'वेडिंग वायर' नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दोस्त इसी दिन के लिए होते हैं'. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूर दुल्हन के लिबास में सजी खड़ी दुल्हन इन दोस्तों को बड़े ही प्यार से देख रही है और मुस्कुराती हुई नजर आ रही है.

इस वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'ये पल इस लड़की की जिंदगी के सबसे खास पलों में से एक होगा', तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'ऐसा दोस्त हर किसी को मिलना चाहिए जो शादी के दिन को खास बना दें'.

* ""बेजुबान जानवर को बड़ी ही बेरहमी से परेशान करते नजर आए लोग, IAS ने Video शेयर कर लिख दी ऐसी बात
* 'Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, VIDEO देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें
* "देसी जुगाड़ से बनी इलेक्ट्रिक जीप से इंप्रेस हुए Anand Mahindra, टैलेंट देख फैन हुए बिजनेसमैन

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का कैजुअल लुक में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com