पहियों की जगह लगा दिए धारदार ब्लेड, बाइक का कारनामा देख लोगों को नहीं हुआ आंखों पर यकीन

वीडियो में दिख रही मोटरसाइकिल के पहिए सामान्य पहियों से जरा हटके हैं. क्या कभी आपने सोचा था कि, ऐसी भी बाइक देखने को मिलेगी, जो बड़े-बड़े धारदार ब्लेड पर भी दौड़ रही है.

पहियों की जगह लगा दिए धारदार ब्लेड, बाइक का कारनामा देख लोगों को नहीं हुआ आंखों पर यकीन

बाइकों के शौकीन अक्सर मोटरसाइकिल को अलग लुक देने के लिए बाइक को मॉडिफाई करवाते ही रहते हैं. यूं तो आजकल बाइक को अलग लुक देने के लिए मॉडिफिकेशन करवाना काफी चलन में है, जिसे लेकर लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें कभी कोई बाइक से मीलों की दूरी तय करता नजर आता है, तो कभी कोई अपनी बाइक की खूबी दिखाते हुए उस पर प्यार लुटाते हुए नजर आता है. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. यकीनन वीडियो में दिख रही बाइक के पहियों को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. 

हैरतअंगेज बाइक की वीडियो (Saw Blades for Wheels)

वीडियो में दिख रही मोटरसाइकिल के पहिए सामान्य पहियों से जरा हटके हैं. देखा जा सकता है कि, वीडियो में दिख रही बाइक के पहिए की जगह धारदार ब्लेड लगाई गई है. वीडियो में इस अजीबोगरीब पहिए वाली बाइक को अलग-अलग जगह दौड़ाकर भी दिखाया जा रहा है. क्या कभी आपने सोचा था कि, ऐसी भी बाइक देखने को मिलेगी, जो बड़े-बड़े धारदार ब्लेड पर भी दौड़ रही है. वीडियो को देखकर हैरानी होना लीजिमी है. वीडियो में एक शख्स धारदार ब्लेड वाले पहियों वाली बाइक को बर्फ पर ही नहीं, बल्कि जमीन पर भी दौड़ाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

खूब देखा जा रहा है वीडियो (bike modification video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

X पर इस वीडियो को @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से 12 मार्च को शेयर किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, आप सोच भी नहीं सकते कि Saw Blades इतने जबरदस्त पहिए भी बन सकते हैं. महज 25 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 16.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 81 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शानदार लग रहा है. वहीं कई यूजर्स ने इसे खतरनाक बताया.