इस शख्स ने 7 साल से शैंपू से नहीं धोए बाल, रिजल्ट देख चौंक जाएंगे आप

आपको जानकर हैरानी होगी कि, एक शख्स ने पिछले 7 सालों से अपने सिर को शैंपू से नहीं धोया है, लेकिन वीडियो में रिजल्ट देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

इस शख्स ने 7 साल से शैंपू से नहीं धोए बाल, रिजल्ट देख चौंक जाएंगे आप

शख्स ने शैंपू न करने के फायदे और नुकसान बताए.

Man Not Used Shampoo Since 7 Years: बालों की अच्छी ग्रोथ के लिए लोग तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं. इसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है बालों की सफाई, लेकिन क्या हो जब कोई बालों को धोना ही बंद कर दें, वो भी एक या दो नहीं, बल्कि पूरे 7 सालों तक. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में शख्स बता रहा है कि, उसने पिछले 7 सालों से अपने सिर को शैंपू से नहीं धोया है.

वीडियो में दिख रहे शख्स ने अपने बालों पर एक ऐसा अनोखा एक्सपेरिमेंट किया है, जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. शायद ही आज के जमाने में कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जिसने अपने बालों को एक या दो दिन नहीं, बल्कि 7 सालों से नहीं धोया हो. बताया जा रहा है कि, शख्स ने शैंपू न करने के फायदे और नुकसान के बारे में जानने के लिए यह एक्सपेरिमेंट किया था, जिसका चौंकाने वाला रिजल्ट भी उसने शेयर किया है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को गार्डन ऑफ एडन चैनल चलाने वाले इस शख्स ने शेयर किया है, जिसमें उसने शैंपू से बाल धोने के बुरे परिणाम दिखाए हैं. वीडियो में शख्स दिखा और बता रहा है कि, सात साल पहले जब वह शैंपू का इस्तेमाल करता था, तब उसके बाल बेजान हो चुके थे. यहां तक की स्कैल्प पूरी तरह से पपड़ीदार हो चुकी थी, जिसे वीडियो में शख्स ने रगड़कर भी दिखाया है. देखा जा सकता है कि, रगड़ने पर स्कैल्प पर जमी हुई पपड़ी निकलने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में शख्स ने बताया कि, वह सात साल पहले अपने बालों में एंटी-डैंड्रफ शैम्पू यूज़ किया करता था, जिसके परिणाम ऐसे देखने को मिले. यहां तक इससे उसकी स्कैल्प सूजी-सूजी और सूखी-पपड़ीदार हो गई थी. अपने बालों का ऐसा हाल देखने के बाद शख्स ने फैसला किया कि, अब से वह शैंपू और कंडीशनर का इस्तेमाल करना छोड़ देगा. शख्स को शैंपू और कंडीशनर को छोड़े हुए 7 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और इससे उसके बालों पर क्या असर पड़ा है, आप वो भी देख सकते हैं.