उतारी आरती, लगाया टीका, फिर कुछ इस तरह हुआ कुत्ते का गृह प्रवेश - देखें मजेदार VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें नन्हे डॉगी का गजब अंदाज में गृह प्रवेश किया जा रहा है. 

उतारी आरती, लगाया टीका,  फिर कुछ इस तरह हुआ कुत्ते का गृह प्रवेश - देखें मजेदार VIDEO

कुत्ते का गृह प्रवेश, देखें VIDEO

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों के फनी से लेकर कई दिलचस्प वीडियो छाए रहते हैं. लोग इन वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं, क्योंकि एक थकान भरे दिन के बाद ऐसी क्यूट वीडियो (Dog's Cute Video) देखना काफी सुकून देता है. लेकिन क्या कभी आपने किसी कुत्ते का गृह प्रवेश होते हुए देखा है? अगर नहीं तो अब देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें नन्हे डॉगी का गृह प्रवेश किया जा रहा है. 

इस मजेदार वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का घर के दरवाज़े पर नन्हे डॉगी को हाथ में पकड़ा हुआ है. वहीं, एक महिला थाली में दीया, सिंदूर, प्रसाद और अन्य सामग्री लेकर खड़ी है. महिला सबसे पहले तो नन्हे डॉगी को टीका लगाती है और फिर उसकी आरती उतारती है.  

यहां देखें वीडियो

इसके बाद लड़का लाल रंग में कुत्ते के पैरों को डुबोकर घर के दरवाजें पर उसके पैरों के निशान बनाते हुए उसे अंदर लाता है, 

 इस अनोखी वीडियो को इंस्टाग्राम पर whoz_cares_ नाम के अकाउंट पर रील पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 35 लाख व्यूज़ आ चुके हैं. 


वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "मैं आशा करती हूं आप अंत तक उसे उतना ही प्यार करोगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, एक यूजर ने मजाकिया अंदाज़ में लिखा, "इतनी आरती तो बहू की भी नहीं होती." वहीं, कई लोगों को यह वीडिया काफी क्यूट लग रहा है.