कार पार्क करने के लिए लड़की ने चलाया ऐसा दिमाग, Video देख चकरा जाएगा दिमाग

Jugaad video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और हंस-हंस कर लोटपोट भी. वीडियो में एक महिला अपने खुराफाती दिमाग की मदद से कार पार्किंग के लिए एक अजीबोगरीब जुगाड़ करती नजर आ रही है.

कार पार्क करने के लिए लड़की ने चलाया ऐसा दिमाग, Video देख चकरा जाएगा दिमाग

कार पार्क करने के लिए लड़की ने लगाई गजब की तरकीब, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

Car Parking Jugaad video Viral: कार चलाने वालों को एक दिक्कत हमेशा रहती है और वो है गाड़ी पार्क करना. अक्सर कहीं घूमने जाना हो, किसी पार्टी या किसी खास मौके पर शामिल होना या ऑफिस की किसी मीटिंग के लिए जाना हो, हर बार गाड़ी पार्क करना और उसके लिए स्पेश ढूंढना अपने आप में काफी सिर दर्द भरा काम है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने खुराफाती दिमाग की मदद से कार पार्किंग के लिए एक अजीबोगरीब जुगाड़ करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो


 
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला अपनी कार को पार्क करने के लिए एक जुगाड़ करती नजर आ रही है. वीडियो की शुरुआत में एक रोड किनारे दो कारें खड़ी नजर आ रही है. एक कार आगे होती है और दूसरी उसके पीछे. इन दोनों कारों के बीच में एक अन्य कार पार्क करने की जगह दिखाई दे रही है, लेकिन इस जगह पर कार खड़ी करना अपने आप में बड़ा मुश्किल भरा काम लग रहा है, क्योंकि अगर कार पार्क करते समय गाड़ी थोड़ी भी ज्यादा आगे पीछे हुई, तो किसी न किसी गाड़ी का डैमेज होना तो पक्का है. 


ऐसे में महिला कार पार्क करने के लिए सबसे पहले कार से बाहर निकलती है और पैर स्टेप्स की मदद से आगे पीछे खड़ी दोनों कारों की बीच की दूरी नापती है. इसके बाद महिला वापस कार में बैठ जाती है और कार पार्क करने की कोशिश करती दिखाई देती है. वीडियो में आगे एक और महिला दिखाई देती है, जो कार पार्क करने में उस महिला की मदद करती नजर आती है. आखिरकार महिला कार को पार्क कर ही लेती है. कार पार्क होते ही महिला कार से निकलती है और मदद कर रही महिला के गले लगकर उसे धन्यवाद देती है. इसके बाद महिला पीछे खड़ी अपनी गाड़ी में बैठकर निकल जाती है.

वायरल (viral) हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और हंस-हंस कर लोटपोट भी हो जाएंगे. सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (twitter) पर यह वीडियो (video) शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

* ""दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट
* 'इंजेक्शन देख डर के मारे रोने-बिलखने लगा पुलिसकर्मी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी
* "भैंस के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देखें वीडियो- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com