Watch: शख्स ने मंगाया बिना टॉपिंग वाला Pizza, बॉक्स खोलते ही उड़ गए होश

Pizza Without Toppings: इंटरनेट पर इन दिनों बिना टॉपिंग वाले पिज्जा की तस्वीर चर्चा की विषय बनी हुई हैं, जिस पर लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स तो इस सोच में डूबे हैं कि ऑर्डर देते समय आखिरकार इस शख्स के दिमाग में क्या चल रहा होगा.

Watch: शख्स ने मंगाया बिना टॉपिंग वाला Pizza, बॉक्स खोलते ही उड़ गए होश

Watch: क्या कभी आपने ऑर्डर किया है बिना टॉपिंग वाला Pizza?

Man Orders Pizza Without Toppings: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लोगों ने रिएक्शन की बरसात कर दी है. दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है, जिसे जानकर आपका भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाएगा. वायरल हो रहे इस पोस्ट के बारे में कहा जा रहा है कि एक इंटरनेट यूजर (internet user shared an image) ने गलती से बिना टॉपिंग वाला पिज्जा ऑर्डर कर दिया, जिसके बाद उसने पिज्जा की दो तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) शेयर कर दी, जिस पर लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, वायरल हो रही पिज्जा की यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर शेयर की गई है. बताया जा रहा है कि रेडिट यूजर (Reddit user) ने पापा जॉन्स से एक बड़ा बीबीक्यू मीट फीट पिज्जा (large BBQ Meat Feats pizza), एक गार्लिक पिज्जा स्टिक (one Garlic Pizza Stick) और तीन स्पेशल गार्लिक डिप्स (three Special Garlic Dips) ऑर्डर किए थे. कहा जा रहा है कि ऑर्डर के समय शख्स ने गलती से पिज्जा से सभी टॉपिंग को हटा दिया था और जब ऑर्डर आया तो उसे देख वो भी हैरान था.

इतनी ऊंचाई पर स्टंट करना 'Spiderman' को पड़ा भारी, आगे जो हुआ उसे देख सन्न रह गए लोग

शख्स ने बिना टॉपिंग वाले पिज्जा की दो तस्वीरें रेडिट पर शेयर की हैं, जिसमें दो फोटो अटैच हैं. इस पोस्ट में पहली तस्वीर में बिना टॉपिंग के पिज्जा दिखाया गया है और जो बिल्कुल जला हुआ दिखाई दे रहा है. तस्वीर को देखकर लग रहा है मानो यह कोई रखा हुआ पिज्जा हो. वहीं दूसरी तस्वीर में एक मशहूर डिलीवरी सर्विस डिलीवरू (Deliveroo) से ऑर्डर किए गए पिज्जा का स्क्रीनशॉट (second image was of a screenshot) लगाया गया है. 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO

रेडिट (Reddit) पर शेयर की गई इस बिना टॉपिंग वाली पिज्जा की पोस्ट पर अब तक कुल 8,900 अपवोट मिले हैं, जबकि इस पोस्ट पर अब तक 340 से अधिक कमेंट्स किए गए हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'पापा जॉन्स (पिज्जा कंपनी) के खिलाफ आवाज उठाओ, बीती रात मैंने गलती से बिना टॉपिंग वाला BBQ मीट फीस्ट पिज्जा का ऑर्डर किया, यह सोचकर कि मुझे पिज्जा पर टॉपिंग चाहिए. अब मुझे कुछ ऐसा देखने को मिला.' 

ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चे की मदद के लिए आगे आई महिला, Video देख पिघल जाएगा दिल

वायरल हो रही इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स तो इस सोच में डूबे हैं कि ऑर्डर देते समय आखिरकार इस शख्स के दिमाग में क्या चल रहा होगा. एक यूजर ने लिखा, 'मैं इतना हंसा, इतना हंसा कि मेरी खांसी ठीक हो गई.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह मजेदार वीडियो है. यह तो यादगार रात रही होगी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब भी आपका ऑर्डर आता तो मुझे उस वक्त पिज्जा स्टोर में रहना अच्छा लगता है. तीसरे यूजर ने फनी अंदाज में लिखा, 'यह सबसे अजीब पिज्जा है जिसे मैंने कभी देखा है.'
 

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com