इतनी ऊंचाई पर स्टंट करना 'Spiderman' को पड़ा भारी, आगे जो हुआ उसे देख सन्न रह गए लोग

Spiderman Stunt Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी की धड़कनें बढ़ा रहा है. वीडियो में 'स्पाइडर मैन' द्वारा स्टंट किया जा रहा था, तभी अचानक एक हादसा हो जाता है. यह देखकर वहां मौजूद लोग सन्न रह जाते हैं.

इतनी ऊंचाई पर स्टंट करना 'Spiderman' को पड़ा भारी, आगे जो हुआ उसे देख सन्न रह गए लोग

ऊंचाई पर स्टंट कर रहा था 'Spiderman', फिर अचानक जो हुआ वो देख कांप जाएगी रूह

SpiderMan Stunt Goes Wrong At Disney Park: सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में 'स्पाइडर मैन' (Spider Man) के एक स्टंट का वीडियो वायरल (Stunt Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का बुरा हाल हो रहा है. यह वीडियो 'स्पाइडर मैन' के फैन्स के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. हैरान कर देने वाला यह वीडियो अमेरिका के डिज्नी कैलिफोर्निया स्थित एडवेंचर पार्क का बताया जा रहा है, जहां स्टंट के दौरान हुई एक गलती से यह हादसा हो गया. दरअसल, यह स्टंट स्पाइडर-मैन रोबोट द्वारा किया जा रहा था, जिसे देखकर कई लोगों की सांसे फूल गई.

यहां देखें वीडियो

बता दें कि संयुक्त राज्य अमेरिका में डिज्नी कैलिफोर्निया एडवेंचर पार्क में स्पाइडर-मैन रोबोट द्वारा किया गया एक स्टंट हाल ही में गलत हो गया, जिसे देख कई लोग हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि घटना का यह वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने स्मार्टफोन में रिकॉर्ड किया था, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था, जिसके बाद से अब यह तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में रोबोट स्पाइडर-मैन का कपड़ा पहने रस्सी से उड़ान भर रहा होता है, तभी अचानक लैंडिंग के दौरान रोबोट दुर्गटनाग्रस्त हो जाता है. कुछ सेकंड बाद यह स्टंट एक ऐसी घटना में तब्दील हो गया, जिसका किसी ने भी अंदाजा नहीं लगाया था. आलम यह है कि इस वीडियो को देखकर कई लोगों की सांसे फूल गई, तो कुछ लोग इस नजारे को देखकर चौंक गए.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO

फॉक्स11 के मुताबिक, माना जा रहा था कि रोबोट इमारत पर लैंड किया होगा. आउटलेट ने बताया कि दुर्घटना के बाद शो को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन बाद में उसी दिन फिर से शुरू कर दिया गया.  15 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स को लगा कि यह एक व्यक्ति था और एक दुखद दुर्घटना हुई, जबकि वहां मौजूद लोगों ने यह भाप लिया था कि यह घटना रोबोट के साथ हुई है. 

Viral Video: रोबोट की तरह चलते हैं इस शख्स के हाथ, स्पीड देख चकरा जाएगा सिर

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि वह एक वास्तविक व्यक्ति नहीं था.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है कि स्पाइडर मैन को डॉक्टर स्ट्रेंज से एक और मदद मांगने की जरूरत है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'उन लोगों की कल्पना कीजिए जिन्होंने सोचा कि यह एक वास्तविक व्यक्ति था.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'स्पाइडर-मैन रोबोट ने रस्सी से झूलने के बाद हवा में उड़ान भरी. हालांकि, एक इमारत में रोबोट दुर्घटनाग्रस्त हो गया.' 

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com