Watch: इस बच्चे में दिखी Cristiano Ronaldo की झलक, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है, जिसे देख बहुत से लोगों को महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की याद आ रही है. दरअसल, बच्चे का खेल ही ऐसा है कि कोई भी उसे देख इंप्रेस हो जाए.

Watch: इस बच्चे में दिखी Cristiano Ronaldo की झलक, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

Watch Video: इस बच्चे को फुटबॉल खेलता देख लोगों को याद आये Cristiano Ronaldo, कमाल का है अंदाज

दुनियाभर में होनहारों की कोई कमी नहीं है. नन्हे बच्चे कभी-कभी ऐसा कमाल कर दिखाते हैं कि निगाहे बस थम सी जाती हैं और दिल से बस यही आवाज निकलती है कि, भइया ये तो कमाल है. ऐसे ही एक कमाल के बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर बहुत से लोगों को महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की याद आ रही है. दरअसल, बच्चे का खेल ही ऐसा है कि कोई भी उसे देख इंप्रेस हो जाए.

यहां देखें वीडियो


वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 12-13 साल का बच्चा नजर आ रहा है, जिसने नीले रंग की जर्सी और सफेद शॉर्ट्स पहने हुए हैं और वह फुटबॉल खेलता नजर आ रहा है. इस दौरान वह फुटबॉल को अपने उलटे पैर से ऐसे हवा में उछालता है कि सभी बस देखते ही रह जाते हैं. उसकी खेल तकनीक को देख लोगों को महान फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की याद आ जाती है, जिनकी दुनिया भर में लोग प्रशंसा करते हैं.

व्हाइट हाउस में BTS अतिथि, जो बाइडेन से खास मुलाकात का VIDEO VIRAL



बता दें कि एक गरीब परिवार में जन्मे क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बेहद की कम उम्र में फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया था और उनका चुनाव अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टीम में महज 18 साल की उम्र में ही हो गया था. बहुत ही कम समय के अंदर ही क्रिस्टियानो अपने खेल तकनीक और अंदाज की वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गए थे और इस समय वे दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ी बन गए हैं. वीडियो में दिख रहे नन्हे बच्चे की तुलना भी इसी महान खिलाड़ी से की जा रही है.

 

देखें वीडियो- नीले रंग की ड्रेस में नज़र आईं गौरी खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com