VIDEO: बत्तख ने गटक ली पूरी की पूरी बोतल, वक्त रहते शख्स ने इस तरह बचाई जान!

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बत्तख के पेट में फंसी बोतल को उसके मुंह से बाहर निकाल रहा है, जो उसने जाने-अनजाने गटक ली थी. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं.

VIDEO: बत्तख ने गटक ली पूरी की पूरी बोतल, वक्त रहते शख्स ने इस तरह बचाई जान!

Duck Viral Video: दुनिया में अच्छे लोगों की कमी नहीं है. इस बात का अंदाजा हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक शख्स बेजुबान की जान बचाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बत्तख के पेट में फंसी बोतल को उसके मुंह से बाहर निकाल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स अपनी गोद में एक बत्तख को लिटाए हुए है, जो दर्द में है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, शख्स धीरे-धीरे बत्तख का पेट दबाते हुए उसके मुंह से कुछ निकालने की कोशिश कर रहा है. शख्स बत्तख के मुंह से पूरी की पूरी एक बोतल निकाल देता है, जो उसने जाने अनजाने गटक ली थी. वीडियो में शख्स की इस मदद के बाद बत्तख की हालत ठीक नजर आती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 509.9K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.