Video: स्विजरलैंड की इस खूबसूरत झील के पानी से प्यास बुझाता दिखा हिरणों का झुंड

Deer Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर हिरणों के झुंड का एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी इसमें खो जाएंगे. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं  वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर अपने एक से बढ़कर रिएक्शन के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

Video: स्विजरलैंड की इस खूबसूरत झील के पानी से प्यास बुझाता दिखा हिरणों का झुंड

Deer Enjoying Clear Water In Switzerland: इंटरनेट की दुनिया में अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते है, जो किसी सपने से कम नहीं लगते, जिन्हें जितनी बार भी देखो उतना कम है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप किसी ओर ही दुनिया में खो जाएंगे. वीडियो स्विजरलैंड का बताया जा रहा है, जहां एक खूबसूरत नीली चमचमाती इस झील में एक या दो नहीं, बल्कि हिरणों का एक बड़ा झुंड पानी पीता नजर आ रहा है. यह नजारा वाकई शानदार है, जिसे आपको बार-बार देखने का मन करेगा.

यहां देखें वीडियो

अक्सर कई वीडियोज सीधे दिल को छू जाते हैं. हाल ही में वायरल यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. वीडियो स्‍विटजरलैंड का है. यूं तो स्‍विटजरलैंड प्रकृतिप्रेमियों के लिए किसी स्‍वर्ग से कम नहीं हैं. वीडियो  में आप सबसे पहले एक नीली चमचमाती झील देखेंगे, जिसके आस पास गजब की हरियाली दिखाई दे रही है. शांत से इस वातावरण में हिरणों का एक झुंड इस साफ झील के पानी से अपनी प्यास बुझाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि, वाकई प्रकृति अपने अंदर कई खूबसूरत नजारे छिपाए बैठी है, जिन्हें कई बार खुली आंखों से देखने का मौका मिल जाता है और देखने के बाद भी यह किसी सपने से कम नहीं लगता.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो '@buitengebieden' नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी इस नजारे का बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को 71 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को रिट्विट कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर अपने एक से बढ़कर रिएक्शन के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

* ""बीच सड़क जाम लगाकर सड़क पर घूमती दिखीं 3 शेरनियां, टूरिस्टों की अटकी सांसें
* 'Video: जेब्रा बनकर जंगल में गेड़ी मार रहा था शख्स, अचानक सामने आईं शेरनियों ने ले लिया रडार पर...
* "Video: बीच सड़क 'ताऊ' का रोमांटिक डांस देख, 'ताई' ने भी काट दिए धर्राटे!

देखें वीडियो- कृति खरबंदा और कैलाश खेर एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com