3D इल्यूजन का यह VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, नेटिजन्स ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

3D Illusion Video: हाल ही में इंटरनेट पर 3डी आर्ट का एक शानदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आर्टिस्ट की 3डी कलाकारी आपको भी हैरान कर देगी, जिसे देखने के बाद आप सोच-समझकर ही जमीन पर कदम आगे बढ़ाएंगे.

3D इल्यूजन का यह VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, नेटिजन्स ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

इस VIDEO को देखकर चकरा जाएगा दिमाग, सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

3D Illusion Painting: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते है, जो हमारी सोच से भी परे होते हैं. अक्सर कुछ ऐसे भी वीडियोज सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है. वायरल हो रहा 3डी आर्ट का यह शानदार वीडियो (Viral Video) देखने के बाद आप भी सोच-समझकर ही जमीन पर कदम आगे बढ़ाएंगे. वीडियो में आर्टिस्ट का यह 3डी आर्ट  (3D Illusion Art) देखने लायक है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा यह 3डी आर्ट का शानदार वीडियो (Viral Video) खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वैसे तो सोशल मीडिया (Social Media) पर 3डी इल्यूजन (3D Illusion Video) के एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हैरत में डाल देते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी 3डी आर्ट  (3D Illusion Artist) को देख आप धोखा सकते हैं. वीडियो में आप एक शख्स को फेक सीढ़ी बनाते देखेंगे, जो बिल्कुल असली लग रही है.

वीडियो देखने के बाद आप भी इस आर्टिस्ट के आर्ट की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स अपने घर की चौखट पर 3डी सीढ़ी तैयार करता नजर आ रहा है, जिसके ऊपर वो कुछ कलर्स की मदद से मिनटों में 3डी आर्ट तैयार कर देता है, जो हूबहू असली सीढ़ियों जैसी है ही. इस वीडियो को पहली बार में देखने के बाद भी बार-बार देखने को आप मजबूर हो सकते हैं. वीडियो में आगे एक बच्ची रियल सीढ़ी से कूदती नजर आती है, इस बीच शख्स वहां पानी बहा देता है, जिससे असली और नकली में फर्क करना आसान हो जाता है.

वीडियो में आर्टिस्ट की आर्ट नेटिजन्स का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस पर अब तक कई मिलियन व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं 9.43 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""पहाड़ों के बीच झील के ऊपर फटा बादल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
* 'नहीं देखा होगा 'शमशेरा' के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO
* "एंग्री बर्ड नहीं...यह है एंग्री क्रो, इस तरह लोगों पर कर रहा है अटैक, देखें VIDEO

देखें वीडियो- जिम सेशन के बाद कैमरे में कैद हुईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com