सामने से आ रही थी ट्रेन के सामने पटरी पार कर रहे थे यात्री, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Watch Shocking Video: अक्सर लोग जल्दबाजी में अपनी जान जोखिम में डालकर खतरा मोल लेने की कोशिश करने लगते हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें लोग चंद पैसों के खातिर अपनी जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं.

सामने से आ रही थी ट्रेन के सामने पटरी पार कर रहे थे यात्री, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

सामने से आ रही थी मौत! रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे यात्री, तभी....

Indian Railways viral video: हम में से कई लोगों ने सफर के दौरान लोगों को जल्दबाजी में ट्रेन की पटरियों को दौड़कर पार करते देखा ही होगा. ऐसा करते हुए कुछ लोग जाने-अनजाने खुशकिस्मत होते हैं, लेकिन कुछ लोग इस अनदेखी के चलते हादसे के शिकार हो जाते हैं. इंटरनेट पर ऐसे न जानें कितने वीडियो देखने को मिलते हैं, जो इस लापरवाही को बयां करते हैं. अक्सर लोग जल्दबाजी में अपनी जान जोखिम में डालकर खतरा मोल लेने की कोशिश करने लगते हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें लोग चंद पैसे बचाने के चक्कर में मौत को न्योता देते दिखाई दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में एक ट्रेन बीच रास्ते में खड़ी दिखाई दे रही है. इस दौरान कुछ यात्री स्टेशन पहुंचने से पहले ही समय बचाने के लिए मौके का फायदा उठाकर ट्रेन से वहीं उतरने लगते हैं. इस बीच सामने से दूसरी पटरियों पर एक तेज रफ्तार ट्रेन आती नजर आती है. ट्रेन आते देखने के बावजूद कुछ यात्री अपनी जान जोखिम में डालकर सामान ढोते हुए रेलवे ट्रैक पार करते नजर आ रहे हैं. इस बीच मौका देख एक महिला आनन-फानन में पटरी पार कर यहां से वहां सामान निकालने में लगी रहती है. इस महिला की किस्मत अच्छी थी कि महिला ठीक समय पर रूक जाती है, नहीं तो कोई बड़ा हादसा घट सकता था. वीडियो में ट्रेन महिला के काफी करीब से गुजरती हुई नजर आ रही है. इस बीच अपने इतनी करीब से ट्रेन निकलते देख महिला घबराकर परिवार के साथ नीचे जमीन पर बैठ जाती है. इस वीडियो को देख इंटरनेट पर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे है.

अक्सर लोगों को लापरवाही का यह नतीजा महंगा पड़ जाता है. किस्मत बार-बार साथ नहीं देती है, आपने सुना ही होगा 'नजर हटी दुर्घटना घटी.' इस बात से ऐसे लोग सीख ले सकते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा हुआ है, 'रिक्शा के 20 रुपये बचाने वाला इंडिया.' इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा हैं कि, 'ये लोग असली 'खतरों के खिलाड़ी' बन रहे हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'वह महिला वापस क्यों लौटी?' तीसरे यूजर ने बड़े ही मजाकिया लहजे में लिखा है कि, 'कुछ होते हैं 20 घंटे की यात्रा कर 20 मिनट बचाने वाले.' वहीं कुछ यूजर्स ने इसे अलग लेवल की पागलपंती बताया.
 

* ""दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट
* 'इंजेक्शन देख डर के मारे रोने-बिलखने लगा पुलिसकर्मी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी
* "भैंस के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देखें वीडियो- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com