पुणे में तेंदुए का आतंक, रात के अंधेरे में घर से उठाकर ले गया पालतू डॉगी, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Leopard Attacks Dog Video: हाल ही में वायरल हो रहा यह खौफनाक वीडियो पुणे जिले के अम्बेगांव तालुका का बताया जा रहा है, जहां एक खूंखार तेंदुआ पालतू डॉगी का शिकार करता नजर आ रहा है.

पुणे में तेंदुए का आतंक, रात के अंधेरे में घर से उठाकर ले गया पालतू डॉगी, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Leopard Attacks Pet Dog in Pune: बदलते समय में इंसानों और जंगली जानवरों के बीच के फासले तेजी से कम होते नजर आ रहे हैं, जिसका खामियाजा कहीं न कहीं इंसानों के साथ-साथ जंगली जानवरों को भी भुगतना पड़ रहा है. अक्सर जंगली जानवरों को खाने की तलाश में जंगल से निकलकर रिहायशी इलाकों में इधर-उधर घूमते देखा जाता है, जिनके वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही खौफनाक वीडियो पुणे जिले के अम्बेगांव तालुका (Ambegaon taluka) से सामने आ रहा है, जहां एक खूंखार तेंदुआ पालतू डॉगी का शिकार करता नजर आ रहा है.

तेजी से वायरल हो रहा यह हैरान कर देने वाला वीडियो पुणे जिले के अम्बेगांव तालुका के शिंगवे (shingave) इलाके का बताया जा रहा है, जहां तेंदुए का बढ़ता आतंक लोगों के लिए मुसीबत बन जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक डॉगी घर के बाहर सो रहा होता है, तभी एक तेंदुआ दबे पांव रात के अंधेरे में घर के परिसर में घुस आया और मौके पाकर सो रहे डॉगी पर झपट्टा मार लिया. 

यहां देखे वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, डॉगी अपनी जान बचाने के लिए झटपटाता नजर आता है, लेकिन आखिर में डॉगी तेंदुए के सामने घुटने टेक देता है. यह सारी घटना घर के पास लगी सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी दंग हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @BalgudeSushant नाम के हैंडल से शेयर किया गया है.